आज कपिल बनेंगे Couple, 24 घंटे में 7 फेरे, 4 लावां

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 10:52 AM (IST)

अमृतसर(सफर): दुनिया को हंसाने वाले कपिल ने आज शादी की रस्मों से पहले दोस्तों को महफिल में हंसाते हुए कहा कि कहावत है कि शादी के बाद कोई पति नहीं हंसता लेकिन मैं तो गिन्नी के साथ दुनिया को हंसाने के लिए शो लेकर आ रहा हूं। अब देखना शो देखने के बाद लोग यह कहने को मजबूर हो जाएंगे कि शादी के बाद यहां तो पति-पत्नी मिलकर ठहाके लगा रहे हैं। बचपन के दिनों में कपिल कहता था कि शादी ऐसी हो जिसे दुनिया देखे, यह बात अभी भी रामलीला के साथी मांटा, राजू, शिब्बू, कल्लू को याद है। कपिल 24 घंटे में 7 फेरे 12 दिसम्बर को लेंगे और 13 दिसम्बर को 4 लावां (सिख धर्म) लेंगे। 

PunjabKesari

भागवत गीता व श्री गुरु ग्रंथ साहिब का प्रकाश एक साथ 
कपिल की शादी में 7 फेरे व 4 लांवा के साथ 11 फेरे होंगे। 11 विजय का प्रतीक है। कपिल की जिंदगी की शुरूआत भागवत गीता की स्थापना व श्री गुरु ग्रंथ साहिब के प्रकाश से एक साथ होगी। 

PunjabKesari

भाई अशोक को उदास नहीं होने दिया 
पिता जतिन्द्र शर्मा की दवा के कर्ज में डूबा कपिल परिवार को सदैव हंसाता। भाई अशोक को कभी उदास नहीं होने दिया, सदैव शोक से उभारा। 

बचपन के कई साथी शादी से दूर
कपिल की शादी में उसके कई बचपन के साथी शामिल नहीं हो रहे हैं, क्योंकि उन्हें बुलाया नहीं गया है। राजू, भिव्वू, सोनू-मोनू, लल्लू के परिवार में कपिल की शादी की खुशियां हैं। 

PunjabKesari

कपिल के शादी इवैंट बिके करोड़ों में
कपिल को शादी में हर इवैंट को मीडिया से दूर रखने की मजबूरी सामने आने लगी है। पता चला है कि कपिल के शादी इवैंट करोड़ों में बिके हैं जो कॉपीराइट अधीन हैं, ऐसे में मीडिया दूर रहेगी। 

रामलीला में कपिल लीला
रामलीला में एक बार कपिल डायलॉग भूल गया तभी रावण से बोला शिब्बू भाजो, हनुमान जी लंका में आए हैं, यह आज भी दोस्त याद कर हंसते हैं। 

PunjabKesari

14 को श्री हरिमंदिर साहिब में जाने की संभावना 
कपिल शर्मा व गिन्नी शादी के बाद 14 दिसम्बर को सुबह 4 से 5 बजे के बीच श्री हरिमंदिर साहिब में अरदास व शुकराना के लिए जा सकते हैं। 

बारातियों की जन्म कुंडली सिक्योरिटी के हवाले 
कपिल शर्मा की शादी में सिक्योरिटी के चलते मेहमानों की जन्म कुंडली सिक्योरिटी विंग के हवाले कर दी गई। 1000 से अधिक लोग सिक्योरिटी में हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News