आबादी क्षेत्र में मोबाईल टॉवर को विरोध, सचिवालय पहुंच महिलाओं ने सौंपा ज्ञापन

punjabkesari.in Tuesday, Dec 11, 2018 - 10:18 PM (IST)

झज्जर(प्रवीण धनखड़): झज्जर मेंं छावनी मौहल्ले में एक मोबाईल टॉवर लगाने को लेकर विरोध शुरू हो गया है। विरोध जताने के लिए काफी संख्या में महिलाएं यहां लघु सचिवालय पहुंची और उन्होंने इस मामले मेें एसडीएम के माध्यम से एक ज्ञापन डीसी को सौंपा। ज्ञापन की एक प्रति झज्जर पुलिस चौकी में भी दी गई है और मामले में कार्यवाही किए जाने की बात कही।

जानकारी के अनुसार शहर के छावनी मोहल्ले में एक खाली प्लाट में एक निजी कम्पनी का मोबाईल टॉवर लगाए जाने की कार्यवाही की जा रही है। इस मामले को लेकर जब यहां के लोगों ने विरोध किया तो आरोप है कि जिस मकान में यह मोबाईल टॉवर लगाया जाना है, उसके मालिक ने वहां के लोगों से अभद्र व्यवहार किया और जान से मारने की धमकी दी। इसी के विरोध में काफी संख्या में महिलाएं यहां छावनी मौहल्ले में एकत्रित हुई और पहले तो मोबाईल टॉवर लगाए जाने का विरोध किया और बाद में वह एकजुट होकर यहां लघु सचिवालय पहुंची।

PunjabKesari

महिलाओं ने अपनी शिकायत एसडीएम के माध्यम से जिला उपायुक्त को सौंपी। महिलाओं का कहना है कि कानून रिहायशी क्षेत्र में मोबाईल टॉवर लगना गलत है। इसी को लेकर उन्होंने विरोध जताया था। उनका कहना है कि मोबाईल टॉवर लगने से संक्रामक बीमारियां फैलने का खतरा है। लेकिन फिर भी मकान मालिक इस मोबाईल टॉवर को लगवाने पर आमदा है। यदि कोई विरोध करता है तो मकान मालिक उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देता है।

महिलाओं ने पुलिस व जिला प्रशासन को चेताया है कि यदि यह मोबाईल टॉवर रिहायशी क्षेत्र में लगाया गया तो उसका पुरजोर विरोध होगा और जाम लगा कर वह अपना आक्रोश जताएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static