ईशा अंबानी के संगीत में इंटरनेशनल रॉकस्टार बियोंसे ने दिया जबरदस्त परफॉर्मेंस, फीस जानकर रह जाएगें हैरान

12/11/2018 9:15:54 PM

मुंबईः राजस्थान के उदयपुर में देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी के प्री वेडिंग इवेंट में रॉकस्टार बियोंसे को भी परफॉर्म करने के लिए बुलाया।बता दें इंटरनेशनल रॉकस्टार बियोंसे ईशा की सबसे ज्यादा फेवरेट रॉकस्टार हैं ऐसे में उनके प्री वेडिंग बैश में भला मुकेश अंबानी उन्हें ना बुलाए ऐसा कैसे हो सकता है। फिर चाहे रकम कितनी भी बड़ी क्यों ना देनी पड़े। ईशा अंबानी की वेडिंग सेरेमनी के लिए कई बॉलीवुड स्टार उदयपुर पहुंचे और बी टाउन के सितारों ने यहां डांस परफॉरमेंस भी दिया।
 

इंटरनेशनल स्टार बेयॉन्स ने ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी में शानदार डांस परफॉर्मेंस दिया। उयपुर में इस ग्रैंड सेलिब्रेशन के लिए आईं बियोंसे ने 60 डांसर्स के साथ परफॉर्म किया। बियोंसे जितनी बड़ी स्टार हैं उनकी एक इवेंट की फीस भी उतनी ही हाई है। इंटरनेशनल स्टार अक्सर ही अपनी हैरान कर देने वाली फीस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।
 

बेयॉन्स किसी जगह पर परफॉर्म करने के लिए बहुत मोटी फीस लेती हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइ की रिपोर्ट के अनुसार बेयॉन्स ने एक प्राइवेट आईलैंड पर न्यू ईयर पर परफॉर्म करने के लिए एक बार 2 मिलियन डॉलर यानी करीब 14 करोड़ 27 लाख रुपए लिए थे। ऐसे में देश के सबसे अमीर घराने में हुए इस इवेंट में आप समझ ही सकते हैं कि बियोंसे ने दिल खोलकर फीस ली होगी।


इस कंसर्ट के लिए अंबानी ने बियोंसे को काफी मोटी रकम दी है। हालांकि इस रकम का खुलासा नहीं किया गया है। आपको बता दें कि अगर कोई उन्हें कम कीमत पर परफॉर्म करने के लिए राजी भी कर लेता है तो वह 1 मिलियन डॉलर यानी 7 करोड़ से ज्यादा रकम तो लेती ही है। ऐसा भी कुछ खास मेहमानों के मामले में ही संभव है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News