विधायक के दामाद पर लगी संगीन धाराएं, जानिए किसने दर्ज करवाया मामला!

punjabkesari.in Tuesday, Dec 11, 2018 - 08:07 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद पुलिस ने बसपा के विधायक टेकचंद शर्मा के दामाद सहित अन्य कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। यह केस विधायक के ही चचेरे भाई कल्याण शर्मा ने ही दर्ज करवाया है। मामले में विधायक टेकचंद शर्मा सहित हरियाणा पुलिस के एक थानेदार के खिलाफ भी शिकायत दी गई थी, लेकिन जांच में विधायक और थानेदार को बाहर निकाल दिया गया। अब पुलिस ने कोर्ट के आदेशों पर विधायक के दामाद सहित अन्य कई लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं के खिलाफ केस दर्ज किया है।

आरोपों के मुताबिक, पृथला विधानसभा क्षेत्र के विधायक टेकचंद शर्मा के चचेरे भाई कल्याण शर्मा के ऑफिस में टेकचंद शर्मा के दामाद सहित कई लोगों ने ऑफिस में घुसकर तोडफ़ोड़ की और जान से मारने की धमकी दी है। वहीं जब कल्याणा शर्मा ने पुलिस में शिकायत दी तो उनकी शिकायत पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद कल्याण सिंह ने अदालत का सहारा लिया और अदालत के आदेश होने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

PunjabKesari, Kalyan Sharma, MLA,

पीड़ित कल्याण शर्मा का कहना है कि विधायक टेकचंद शर्मा ने भी अपने दामाद के खिलाफ लगभग 17 मुकदमे विभिन्न धाराओं के तहत दर्ज करवाएं है। वे अब उनके खिलाफ साजिश कर रहे हैं और मुकदमा दर्ज करवाने की तैयारी कर रहे हैं।

मामले की जांच कर रहे ईएसआई असमान खान ने बताया कि अदालत के आदेश पर पुलिस ने विधायक टेकचंद शर्मा के दामाद दिनेश के अलावा अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है जो भी तथ्य होंगे उसी के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static