तीन दिन तक लगातार बजेंगी शहनाई, भिवानी जिले में सैकड़ों शादियां

punjabkesari.in Tuesday, Dec 11, 2018 - 08:41 PM (IST)

भिवानी (अशोक भारद्वाज): शादियों के तीन दिन के लगातार सावों से शहर में चहल पहल बढ़ गई हैं। वहीं फूल व गाडिय़ों वालों की चांदी हो गई है। फूल वाले जहां फिलहाल खाली हालातों में थे, वहीं शादियों के सीजन ने उनकी जेबें भर दी। शादियों की इतनी भरमार होने के कारण आज फूल वाले से लेकर गाड़ी वाला कोई खाली नहीं मिला। फूल वाले भी आज मुंह मांगे दाम कूट रहे थे। जो फूल 4 रुपए का आम दिनों में मिलता था, वही फूल 8 से 10 रुपए में बिक रहा था। वहीं शादियों में बुंकिग के लिए लोगों को आज गाडिय़ां भी नहीं मिल रही।

PunjabKesari

शादियों के इस सीजन में तीन दिन लगातार लगन है, इन दिनों अकेले भिवानी में सैकड़ों शादियां होगी, जिनकी बुंकिग हो चुकी है, लोग बारात खातिर गाडिय़ों के लिए मारे मारे फिर रहे हैं। गाडिय़ां के रेट भी आज मुंंह मांगे हो चुके हैं। गाडिय़ों की बुकिंग करने वाले जगवंत का कहना था कि इस बार शादियों के इतने ज्यादा सावे है कि उनकी गाडिय़ां कम पड़ रही है। 

वहीं फूल विक्रेता भी आज के दिन को अपने लिए काफी अच्छा मान रहे हैं। उन्होंने बताया कि एक दिन में उनके पास 30-35 गाडिय़ों को सजाने की बुंकिग है। उन्होंने बताय कि ये तीन दिन के लिए काफी अच्छे बीत रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं आज के दिन इतनी शादियां होने क कारण लोग काफी खुश थे। वही शादियों के लिए आज के दिन बैंकेट हॉल, धर्मशालाएं कम पड़ रही थी। लोग विवाह के लिए सामान लेने के लिए काफी मशक्कत कर रहे थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static