सीआईए-2 टीम ने महज 24 घंटे में सुलझाई अपहरण व लूट की वारदात, दो काबू

punjabkesari.in Tuesday, Dec 11, 2018 - 07:26 PM (IST)

यमुनानगर (सुमित): यमुनानगर की सीआईए-2 ने बीते दिन हुई अपहरण और लूट की वारदात को महज 24 घंटे में सुलझा दिया। सोमवार को एक ट्रस्ट के दो लोग पर्चियां काट रहे थे, इनमें से एक ब्लाइंड था, जिन्हें मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाश वहां से जबरदस्ती उठाकर नजदीक हीरा फार्म पर ले गए। बदमाशों ने वहां उनके साथ मारपीट की, जिसके बाद मोबाइल और ट्रस्ट की पर्चियों से जमा किये हुए हजारों रुपए लूट कर फरार हो गए। इसी वारदात को सुलझाते हुए सीआईए 2 की टीम ने गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया और वारदात में इस्तेमाल एक स्प्लेंडर बाइक बरामद की है। फिलहाल, सीआईए 2 की टीम को इनके तीसरे साथी की तलाश है।

जानकारी के मुताबिक, अपहरण और लूट की ये घटना फर्कपुर इलाके की है। स्वामी विवेकानंद चेतना ट्रस्ट के दो कर्मचारियों ने तीन युवकों पर अपहरण और लूट का आरोप लगाया था। आरोप है कि उनसे मारपीट कर ट्रस्ट के इकट्ठे किए गए हजारों रुपये व मोबाइल लूट लिया और मौके से फरार हो गए। कर्मचारियों की शिकायत पर गांधीनगर चौकी में एफआईआर दर्ज हुई।

पीड़ित रणधीर सिंह ने शिकायत में बताया कि वह और उसका साथी आशुतोष के साथ स्वामी विवेकानंद चेतना ट्रस्ट में नौकरी करते हैं, आशुतोष देख नहीं सकता। दोनों ट्रस्ट के नाम से वर्कशॉप रोड पर पर्चियां काट रहे थे। इस दौरान उनके पास एक बुलेट व दूसरी स्पलेंडर बाइक पर तीन युवक आए। आरोप है कि तीनों लड़कों ने जबरन उन्हें बाइकों पर बिठा लिया और ससौली रोड की ओर सुनसान जगह पर ले गए। वहीं तीनों ने उनसे ट्रस्ट की पर्चियों के हजारों रुपये व मोबाइल लूट लिया।

वहीं एफआईआर दर्ज होने के महज 24 घंटे में लूट और अपहरण की इस वारदात को सुलझाने वाली सीआईए-2 की टीम के इंचार्ज श्री भगवान ने बताया कि इस मामले में जांच करते हुए वारदात को अंजाम देने वाले दो सदस्यों को पकड़ा है, जो स्मैक पीने के आदि हैं। इनका एक और सदस्य भी है, उसकी तलाश हम कर रहे हैं उन्होंने बताया कि आरोपी पीड़ितों को हीरा फार्म पर ले गए थे, वहां इनके साथ मारपीट और लूटपाट की। वारदात में इस्तेमाल की गई एक मोटरसाइकिल को हमने रिकवर कर लिया है। उन्होंने बताया कि इनके पकड़े जाने से कई वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static