ट्रक से टपक रहा था खून, पुलिस ने रोककर तलाशी ली तो रह गए हौरान

12/11/2018 6:02:25 PM

छतरपुर: जवाहर मार्ग पर स्थित वन विभाग के कार्यालय के सामने खड़े एक ट्रक से खून टपकता दिखाई दिया जिससे हड़कंप मच गया। तुरंत सूचना पाकर वहां पहुंची पुलिस ने जब ट्रक की तलाशी ली तो आइस बॉक्सों में बकरियों के खुर व टांगे पाई गईं। पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं।

 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार रीवा ग्वालियर नेशनल हाइवे पर रविवार को वन विभाग के सामने एक आइसर ट्रक क्रमांक यूपी 30 टी 5465 आकर खराब हो गया था। ट्रक चालक ट्रक को सड़क के कि नारे लगाकर उसे सुधारने के लिए मिस्त्री की तलाश में चला गया। तभी भीड़ भरे इस मार्ग पर आते जाते लोगों ने देखा कि ट्रक से खून टपक रहा है और ट्रक के नीचे एक काफी मात्रा में खून जमा हो गया है। लोगों को संदेह हुआ कि कहीं इस ट्रक में कि सी की हत्या करके शव को छुपाया तो नहीं गया है। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मामला संदिग्ध व गंभीर देखते हुए पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई। तब तक यहां लोगों की काफी भीड़ जुट गई थी। पुलिस ने ट्रक चालक को तलाशा तो काफी देर बाद वह मौके पर आया।


PunjabKesari

जब ट्रक को पीछे से खोला गया तो लोग यह देखकर हैरान रह गए कि ट्रक में करीब साठ सत्तर आइस बाक्स लदे हैं और इन्हीं आइस बाक्स में रिसकर खून एक पाइप के जरिए जमीन पर गिर रहा है। संदेह के चलते एक आइस बाक्स खोला गया तो उसमें से बड़ी संख्या में पैक बकरी के पैर व खुर गिरकर सड़क पर बिखर गए। लोगों को इस बात का अंदेशा हो गया कि अंदर की ओर रखे आइस बाक्स में बीफ के टुकड़े भरे हुए हैं। पुलिस ने जब चालक से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह बकरी के पैर व खुरों को आइस बाक्स की पैकिंग में भरकर लखनऊ से हैदराबाद ले जा रहा है।

PunjabKesari

चालक ने इस माल की लोडिंग के पूरे कागजात भी पुलिस को दिखाए। मौके पर लोगों की बढ़ती भीड़ और बिगड़ते माहौल को देखते हुए पुलिस ने ट्रक सहित चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए थाने ले जाने का निर्णय लिया और ट्रक सहित थाने के लिए रवाना हो गई। सिटी कोतवाली के टीआई संधीर चौधरी का कहना है कि इस प्रकरण की अभी जांच की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News