तेज रफ्तार कार व अॉटो में टक्कर, अनियंत्रित होकर स्कूल बस पेड़ से टकराई

punjabkesari.in Tuesday, Dec 11, 2018 - 05:20 PM (IST)

जींद(सुनील मराठा): जींद-सफीदों मार्ग पर निर्जन गांव के पास सोमवार सायं आई-20 कार और एक आटो की टक्कर हो गई। इसमें आटो में सवार 4 बच्चों सहित 11 लोग घायल हो गए। इसमें कार के पीछे आ रही बच्चों की निजी स्कूली बस हादसे का शिकार होते-होते रह गई। हादसे के बाद कुछ देर के लिए जींद-सफीदों मार्ग पर यातायात बाधित हो गया। जानकारी के अनुसार जामनी गांव के कुछ लोग शादी-समारोह की तैयारियों को लेकर जींद में सफीदों रोड पर आए हुए थे। सोमवार सायं वह बाने की रस्म पूरी कर आटो से वापस घर लौट रहे थे। निर्जन गांव से निकलते ही पीछे से आ रही आई-20 कार की साइड आटो को जा लगी। 
PunjabKesari
इसमें आटो अनियंत्रित होकर पलट गया और उसमें सवार जामनी गांव की सविता, सोनिया, कोमल, तन्नू, परि, कविता, उर्मिला, विद्या देवी, संदीप, साहिल तथा सरोज घायल हो गई। राह चलते लोगों ने घायलों को सिविल अस्पताल पहुंचाया। घायल सविता ने बताया कि उनका परिवार सफीदों रोड पर रहता है। 12 दिसम्बर को उसके भतीजे की शादी है। सोमवार को बाने की रस्म के बाद घर वापस लौट रहे थे कि पीछे से कार ने टक्कर मार दी। 

हादसे के बाद कुछ देर तक यातायात रहा बाधित
सफीदों रोड पर हुए इस सड़क हादसे के दौरान कुछ देर तक जींद-सफीदों मार्ग पर दोनों तरफ काफी संख्या में वाहन फंस गए। चालक अपने वाहनों को छोड़कर दुर्घटना स्थल पर पहुंच गए और घायलों को आटो से बाहर निकाला। उसी दौरान 3 एम्बुलैंस भी घटना स्थल पर पहुंच गई। हादसे की सूचना पाकर सिविल लाइन थाना प्रभारी विरेंद्र खर्ब पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और दुर्घटनाग्रस्त आटो को हटवा यातायात को बहाल करवाया। 
PunjabKesari
स्कूल बस में थे 40 बच्चे 
निर्जन गांव के पास सोमवार सायं आई-20 कार और आटो के बीच हुई टक्कर में एक निजी स्कूल बस और इसमें सवार बच्चे हादसे से बाल-बाल बच गए। आटो के दुर्घटनाग्रस्त होते ही बस चालक ने बस को दूसरी तरफ मोड़ दिया और वह बस को सड़क किनारे खड़े पेड़ों से बचाता हुआ खेत में उतार ले गया। उस दौरान बस में लगभग 40 बच्चे सवार थे। स्कूल में पढऩे वाले बच्चों के अभिभावकों को जब हादसे का पता चला तो वह सिविल अस्पताल में पहुंच गए। स्कूली बच्चों के सुरक्षित होने के बारे में पता चलने पर अभिभावकों ने राहत की सांस ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static