तेज़ रफ्तार ने छीनी दो बहनों की जिंदगियां, लोगों का फूटा गुस्सा

12/11/2018 5:11:37 PM

ग्वालियर: टेंपो से उतरते ही दो बहनें पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गईं। तेज रफ्तार ट्रक दोनों बहनों को घसीटकर दूर तक ले गया। जिससे दोनों बहनों की मौत हो गई। घटना रविवार दोपहर गोला का मंदिर चौराहा टेंपो स्टैंड की है। शहर से गुजर रहे हैवी ट्रैफिक से आए दिन हो रहे हादसों से नाराज लोगों ने चक्काजाम कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को देखकर नाराज लोग और आक्रोशित हो गए। करीब 30 मिनट तक हंगामे के बाद पुलिस ने स्थिति पर काबू पाया।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार उपनगर ग्वालियर के रमटापुरा संयोग गार्डन के पास रहने वाली मंजू शाक्य (22) पुत्री ब्रदीप्रसाद शाक्य एमकॉम की छात्रा थी और तानसेन नगर स्थित आंगनबाड़ी केंद्र में कार्यकर्ता थी। रविवार दोपहर वह अपनी बहन भारती (19), चचेरी बहन कोमल (18) के साथ सनसिटी के पीछे पंचशील नगर में अपनी बड़ी बहन किरण के घर जाने के लिए निकली थी। तीनों बहनें हजीरा से टेंपो में गोला का मंदिर के लिए बैठीं।

PunjabKesari

गोला का मंदिर चौराहे पर जैसी ही मंजू और उसकी बहनें टेंपो से उतरीं तभी पीछे से हजीरा की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक एचआर55 आर-4790 ने टेंपो का किराया दे रही मंजू और उसकी चचेरी बहन कोमल को टक्कर मार दी। दोनों को ट्रक घसीटकर चंद मीटर दूर खींचकर ले गया। कोमल तो छिटक कर दूर गिरी और बच गई, लेकिन मंजू का सिर ट्रक के पिछले पहिए के नीचे आ गया।

जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद लोगों ने ट्रक को घेर लिया।घटना के बाद सड़क पर छात्रा का शव पड़ा देख लोग आक्रोशित हो गए और गोला का मंदिर चौराहे पर शव रखकर जाम लगा दिया। जाम लगते ही दूर-दूर तक वाहनों की लंबी लाइन लग गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने तत्काल ट्रक को जब्त कर चालक को हिरासत में ले लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News