फिल्म की शूटिंग करती दिखीं सुहाना खान, क्या जल्द ही लेंगी बड़े पर्दे पर एंट्री

12/11/2018 5:02:18 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने हाल ही में अपने स्कूल में रोमियो-जूलियट नाम का एक प्ले किया था, जिसको लेकर उन्होंने काफी सुर्खियां भी बटोरी थी। इसे कयास लगाए जा रहे थे कि वह जल्द ही इंडस्ट्री का हिस्सा बन सकती है। अब सुहाना की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसे देख एेसा लग रहा है कि वह किसी प्रोफेशनल शूट का हिस्सा हैं क्योंकि वो बड़े ही ध्यान से मॉनिटर को देखती नजर आ रही हैं। 

 

PunjabKesari, सुहाना खान इमेज, शाहरुख खान इमेज

 

मगर हम आपको बता दें सुहाना खान की ये तस्वीरें किसी ऑफीशियल शूट से नहीं ली गई हैं। असल में वो अपने दोस्तों के साथ एक शूटिंग एक्सरसाइज कर रही थीं, जहां से ये तस्वीरें सामने आई हैं।

 

PunjabKesari, सुहाना खान इमेज, शाहरुख खान इमेज

 

अगर आप तस्वीरों को ध्यान से देखें तो उनमें साफ नजर आ रहा है कि सुहाना अपने दोस्तो के साथ खड़ी हुई हैं और शूटिंग को डिस्कस कर रही हैं। सुहाना के चेहरे की स्माइल देखकर साफ लग रहा है कि उन्हें इस एक्सरसाइज में काफी मजा आ रहा है।

 

PunjabKesari, सुहाना खान इमेज, शाहरुख खान इमेज

 

बता दें सुहाना खान बचपन से ही एक अदाकारा बनना चाहती हैं। शाहरुख खान ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान यह खुलासा किया था कि सुहाना की चाहत अदाकारी करने की है और इसके लिए वो काफी मेहनत भी कर रही हैं। शाहरुख ने यह भी बताया था कि, ‘अगर मेरी बेटी अदाकारा बनती है तो मुझे बहुत खुशी होगी। इंडस्ट्री के बारे में काफी सारी बातें कही जाती हैं, मैं चाहता हूं कि लोगों को पता चले कि यह एक सेफ इंडस्ट्री है।’ 

 

PunjabKesari, सुहाना खान इमेज, शाहरुख खान इमेज


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News