सऊदी अरब में फंसे युवाओं में मिला सिरमौर का लाल, परिवार ने सरकार से लगाई मदद की गुहार

punjabkesari.in Tuesday, Dec 11, 2018 - 03:31 PM (IST)

नाहन (सतीश): सऊदी अरब में फंसे 10 भारतीय युवाओं में सिरमौर का एक युवक भी शामिल है। पांवटा साहिब का रहने वाला 24 वर्षीय शुभम करीब 4 साल पहले पांवटा साहिब से अचानक लापता हो गया था। शुभम का परिवार सरकार से मदद की गुहार लगा रहा है।
PunjabKesari

अखबारों में छपी तस्वारें देख पहचाना लापता बेटा

अखबारों में जब सऊदी अरब में फंसे युवाओं की तस्वीरें छपीं तो शुभम के परिजनों ने उसकी पहचान की। परिवार को जहां इस बात की खुशी है कि 4 साल बाद उनके लापता बेटे का पता चला है, वहीं अब इस बात की भी चिंता सता रही है कि कैसे उनका बेटा वापस घर पहुंचेगा। शुभम की माता कुसुमलता ने बताया कि इस बारे में उन्होंने सी.एम. जयराम ठाकुर से भी मुलाकात की है। उन्होंने उम्मीद जताई कि सरकार जल्द उचित कदम उठाएगी और उनका बेटा वापस घर लौटेगा।
PunjabKesari

एक तरफ खुशी का माहौल दूसरी तरफ सता रही चिंता

युवक के पिता रणजीत सिंह ने बताया कि इस बारे में उन्होंने पांवटा साहिब थाना में बेटे के लापता होने की शिकायत भी दर्ज करवाई थी। वहीं अब दोबारा से उसके सऊदी अरब में होने की सूचना के बारे में जिला प्रशासन को भी अवगत करवाया है और मदद की गुहार लगाई है। कुल मिलाकर परिवार में जहां इस बात को लेकर खुशी का माहौल है कि उनका बेटा मिल गया है वहीं उसके वापस आने की चिंताएं लगातार बढ़ रही हैं।
PunjabKesari

क्या कहती है पुलिस

उधर, इस बारे में डी.एस.पी. हैडक्वार्टर बबीता राणा ने बताया कि युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज हुई थी। उन्होंने कहा अब इस मामले को जिला प्रशासन को प्रेषित किया गया है ताकि इसको सरकार के सामने उठाया जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News