क्या हनीमून मना रहे है निकयंका? सामने आई तस्वीर ने खड़े किए सवाल

12/11/2018 2:29:15 PM

मुंबई:एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस हाल ही में मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के संगीत सेरेमनी के लिए उदयपुर में शामिल हुए थे। वहां से वापिस आने के बाद खबरे है कि ये दोनों हनीमून के लिए अोमान चले गए है।

 

PunjabKesari

 

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें समंदर किनारे रेत पर NJ (निक जोनस) और PCJ (प्रियंका चोपड़ा जोनस) लिखा नजर आ रहा है। तस्वीर पर प्रियंका ने निक जोनस का नाम लिखा है और दिल के साथ एक किस वाला इमोजी भी बनाया है। तस्वीर में नजर आ रहे लोकेशन को लेकर कहा जा रहा है कि ये जगह ओमान है।

 

PunjabKesari, प्रियंका चोपड़ा इमेज, निक जोनस इमेज

 

 

दो रीति रिवाज से हुई शादी

 


बता दें कि प्रियंका और निक ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाज से इसी महीने 1 और 2 दिसंबर को शादी की थी। प्रियंका ने क्रिश्चियन शादी में दुनिया का सबसे लंबा वेल पहना था। इस बारे में उन्होंने कहा था, "मैं कुछ बहुत अनूठा चाहती थी। लाल और सफेद दोनों ही ड्रेसेज मेरे मुताबिक बनाई गई थीं। मैं दुनिया का सबसे लंबा वेल चाहती थी और मुझे वो मिला। मेरे कपड़े मेरी निजी पसंद थे।"  बता दें कि क्रिश्चियन वेडिंग में प्रियंका चोपड़ा के वेल की लंबाई 75 फीट थी। यह दुनिया का अब तक का सबसे लंबा वेल था। 

 

PunjabKesari, प्रियंका चोपड़ा इमेज, निक जोनस इमेज


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News