बसों के रात्रि ठहराव को लेकर प्रदर्शन 15 को

punjabkesari.in Tuesday, Dec 11, 2018 - 01:14 PM (IST)

 

रेवाड़ी(गंगाबिशन): गांवों में रात को रोडवेज बसों का ठहराव बंद करने के विरोध में एस.यू.सी.आई. कम्युनिस्ट 15 दिसम्बर को रेवाड़ी में विरोध प्रदर्शन करेगी और जी.एम. एवं परिवहन मंत्री के नाम ज्ञापन सौंपेगी। इसकी जानकारी पार्टी के जिला सचिव कामरेड राजेंद्र सिंह ने दी। उन्होंने कहा कि प्रदर्शनकारी 12 बजे स्थानीय नेहरू पार्क में इकट्ठे होंगे और वहां से बस स्टैंड पर जलूस निकालेंगे।

गांवों में बसों का रात्रि ठहराव बंद करना सरकार का गलत कदम है। अभी रेवाड़ी डिपो की बसें रात को गांव धवाना, ढाणी राधा, आकेड़ा, गुजरवास, रतनथल, उष्मापुर, बास बिटौड़ी, खालेटा, दखोरा, पनवाड़, राजगढ़, टांकड़ी, खंडोड़ा, भैरू का बास, भोजावास, बहु झोलरी, गढ़ी, आलियाकी, चीताडूंगरा में ठहरती थीं।

सरकार के इस तुगलकी फरमान से स्कूल, कालेज, कोचिंग में आने वाले छात्रों, नौकरी पेशा करने वाले, गांवों से शहर से सब्जी लाने वाले लोगों की समस्याएं बढ़ गई हैं। रोडवेज की बसें यात्रियों को गांव में छोड़कर वापस डिपो में आएंगी और फिर अगले दिन खाली उसी गांव जाएंगी और जब वह बस पहुंचेगी तब तक लोग प्राइवेट वाहनों से शहर में आ जाएंगे। एस.यू.सी.आई. सरकार के इस फैसले का सख्त विरोध करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static