विराट ने खोला अपनी मैरिड लाइफ का राज, शादी के बाद कितनी बदल गई लाइफ

punjabkesari.in Tuesday, Dec 11, 2018 - 12:01 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली आज अपनी पहली सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। दोनों ने 11 द‍िसंबर 2017 को पारंपर‍िक अंदाज में इटली में सात फेरे ल‍िए थे और आज इनकी शादी को पूरा एक साल हो चुका है। शादी के इस बीते एक साल के दौरान दोनों की जिंदगी में कई बदलाव आए लेकिन इनका रिश्ता पहले की ही तरह मजबूत है। हाल ही में व‍िराट कोहली ने बताया कि अनुष्का से मिलने के बाद उनकी ज‍िंदगी कितनी बदल गई है।

विराट ने खोला अपनी मैरिड लाइफ का राज

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें व‍िराट कोहली पहली बार अपनी मैर‍िड लाइफ के बारे में बात कर रहे हैं। इस वीडियो में व‍िराट ने कहा, 'मैं जब से अनुष्का से मिला, मेरी लाइफ में सकारात्मक बदलाव लगातार हुए हैं। मैं पहले लाइफ में इतना प्रैक्ट‍िकल नहीं था लेकिन अनुष्का से मैनें बहुत सी चीजें सीखीं हैं'।


मौका मिलते ही एक-दूसरे के साथ वक्त बिताते हैं अनुष्का-विराट

विराट ने कहा कि, 'हम दोनों अपने काम में काफी ब‍िजी रहते हैं। ऐसे में जब भी मौका मिलता है हम एक-दूसरे के साथ वक्त जरूर ब‍िताते हैं। मुंबई में रहने की वजह से एक-दूसरे के साथ समय ब‍िताना आसान होता है लेकिन सच कहूं हम भी एक आम इंसान की तरह समय ब‍िताते हैं। मिलने पर घर पर साथ रहते हैं, जैसा कि एक आम इंसान करता है'।


बता दें व‍िराट कोहली इन द‍िनों अपनी क्र‍िकेट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेल‍िया में है और अपनी फिल्म जीरो की प्रमोशन से समय न‍िकालकर अनुष्का शर्मा भी वहीं पहुंच चुकी है, ताकि दोनों एक साथ अपनी सालगिराह सेलिब्रेट कर सकें।

PunjabKesari

अनुष्का-विराट के रिश्ते को मजबूत बनाती है ये बातें

एक-दूसरे को देते हैं क्वालिटी टाइम

अपने प्रोफेशन में बिजी होने के बावजूद भी दोनों ने समय-समय पर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते रहते हैं। यही वजह है कि इनका रिश्ता इतना मजबूत है।

PunjabKesari

सिनसियर रहना

विराट-अनुष्का दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर हमेशा सिनसियर रहे हैं और उन्होंने अपने रिश्ते को बड़ी ही सच्चाई से निभाया है।

परिवार को अहमियत देना

विराट हो या अनुष्का, दोनों ने ही अपने रिश्ते से पहले परिवार को अहमियत दी हैं। विरुष्का ने ना सिर्फ परिवार के हिसाब से अपने रिश्ते को मेंटेन किया बल्कि इन्होंने परिवार की वैल्यूज का भी पूरा ध्यान रखा।

PunjabKesari

बुरे वक्त में साथ देना

हर रिलेशनशिप में जरूरी है कि आपका पार्टनर किसी भी परिस्थिति में साथ खड़ा रहें। ऐसे ही कुछ विराट अनुष्का के रिलेशन में भी देखने को मिला। किसी भी मुश्किल समय में दोनों ने एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ा।

प्रोफेशनल लाइफ

अनुष्का और विराट दोनों ने ही परिवारिक और प्रोफेशनल लाइफ को बराबर महत्व दिया है। दोनों ही एक-दूसरे की प्रोफेशनलिज्म दुनिया से अच्छी तरह वाकिफ है और इस मामले में वो हमेशा एक-दूसरे का साथ देते हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static