उधार के पैसे वापस मांगने पर वृद्ध पर डंडों से हमला, दिल्ली में तोड़ा दम

punjabkesari.in Tuesday, Dec 11, 2018 - 12:25 PM (IST)

 

रतिया(झंडई): उपमंडल के गांव अलीका में उधार के पैसे मांगने पर एक व्यक्ति ने वृद्ध पर डंडों से हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया। घायल को परिजनों ने फतेहाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन हालत गंभीर होने के कारण दिल्ली रैफर कर दिया। उपचार के दौरान वृद्ध की मौत हो गई। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है और पुलिस मामले पर कार्रवाई के लिए दिल्ली रवाना हो गई है।

परिजनों ने बताया कि अलीका निवासी 81 वर्षीय राधाकृष्ण ने गांव के ही ककी नामक व्यक्ति को कुछ समय पहले रुपए उधार दिए थे और कई बार मांगने पर वह रुपए वापस नहीं कर रहा था। शनिवार शाम को राधाकृष्ण और कुछ अन्य लोग घर के सामने गली में बैठे हुए थे तो इसी दौरान ककी वहां से गुजरने लगा तो राधाकृष्ण ने उसे आवाज लगाकर उधार दिए हुए पैसे वापस मांगे तो ककी ने हाथ में मौजूद कापे से उस पर हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों ने उसे तुरंत फतेहाबाद के अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां से उसे दिल्ली रैफर कर दिया गया। सोमवार सुबह दिल्ली के अस्पताल में वृद्ध ने दम तोड़ दिया। वृद्ध की मौत की सूचना मिलते ही गांव में शोक का माहौल पैदा हो गया।

मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई और सूचना मिलने पर नागपुर चौकी इंचार्ज प्रवीन कुमार कार्रवाई के लिए अपनी टीम के साथ दिल्ली रवाना हो गए। जब इस बारे में चौकी इंचार्ज से बात की गई तो उन्होंने बताया कि अलीका निवासी राधाकृष्ण की मौत की सूचना मिली है, जिस पर दिल्ली जाकर परिजनों के बयानों व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static