पर्थ टेस्ट को लेकर पोंटिंग बोले- भारत से ज्यादा आॅस्ट्रेलिया को रास अाएगी पिच

punjabkesari.in Tuesday, Dec 11, 2018 - 12:11 PM (IST)

पर्थ: आॅस्ट्रेलिया भले ही पहले टेस्ट मैच में हार गया लेकिन पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग को लगता है कि पर्थ में शुक्रवार से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में मेजबान टीम का पलड़ा भारत पर भारी रहेगा। भारत ने एडिलेड में पहले टेस्ट मैच में 31 रन से जीत दर्ज करके चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला में 1-0 से बढ़त बनाई। यह पहला अवसर है जबकि भारत ने आॅस्ट्रेलियाई सरजमीं पर पहला टेस्ट मैच जीता।
Sports news, Cricket news in hindi, Australia former, Captain Ricky Ponting, Perth test, New pitch, suites Australian team
पोंटिंग का मानना है कि पर्थ की नई पिच आॅस्ट्रेलियाई टीम के अनुकूल है। उन्होंने एक बेवसाइट से कहा, ‘मुझे लगता है कि पर्थ की पिच भारतीय खिलाडिय़ों की तुलना में हमारे खिलाडिय़ों को अधिक रास आएगी लेकिन आॅस्ट्रेलियाई टीम को जल्द से जल्द वापसी करनी होगी।’ पोंटिंग ने कहा कि आॅस्ट्रेलिया को अपनी कमजोरियों से जल्द से जल्द निजात पानी होगी और पहले टेस्ट मैच की गलतियों से सबक लेना होगा।
Sports news, Cricket news in hindi, Australia former, Captain Ricky Ponting, Perth test, New pitch, suites Australian team
इस पूर्व कप्तान ने कहा, ‘उन्होंने इस सप्ताह खराब प्रदर्शन किया और हार गए। इसका मतलब यह नहीं है कि भारत ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया लेकिन वे पूरी तरह से सक्षम हैं।’ पोंटिंग ने कहा कि आॅस्ट्रेलिया को इस पर कड़ी प्रतिक्रिया नहीं करनी चाहिए और दूसरे टेस्ट मैच में भी इसी एकादश के साथ उतरना चाहिए। आरोन फिंच सलामी बल्लेबाज के रूप में नाकाम रहे हैं लेकिन चयनकर्ताओं, कोच जस्टिन लैंगर और कप्तान टिम पेन ने उनका पक्ष लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News