राष्ट्रीय योग चैम्पियनशिप में सिया ने जीता गोल्ड मैडल

punjabkesari.in Tuesday, Dec 11, 2018 - 12:04 PM (IST)

 

अम्बाला शहर (ब्यूरो): हरिद्वार में 7 से 9 दिसम्बर तक आयोजित की गई तीसरी राष्ट्रीय योग स्पोर्ट्स चैम्पियनशिप अंडर-11 गु्रप में सैसिल कान्वैंट स्कूल की कक्षा चौथी की छात्रा सिया अग्रवाल ने अपनी कोच सलोनी के नेतृत्व में भाग लिया और शानदार प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मैडल अर्जित करके स्कूल व अपने माता-पिता का नाम रोशन किया है। प्रतियोगिता में विभिन्न राज्यों से करीब 450 प्रतियोगियों ने हिस्सा लिया। छात्रा की इस सफलता पर प्रधानाचार्या अर्चना माथुर ने छात्रा को बधाई दी और हौसला बढ़ाते हुए कहा कि शारीरिक व मानसिक रूप से तन्दरुस्त रहने के लिए ऐसी गतिविधियों में भाग लेना चाहिए।


गरिमा ने गोल्ड मैडल जीतकर प्रदेश व स्कूल का चमकाया नाम अम्बाला शहर (ब्यूरो): एस.ए. जैन सी. मॉडल स्कूल की कक्षा 12वीं की छात्रा गरिमा फूल ने गत 5 दिसम्बर से 9 दिसम्बर तक आयोजित 64वें नैशनल फुटबाल टूर्नामैंट, अंडर-19 में गोल्ड मैडल जीतकर प्रदेश व अपने स्कूल का नाम रोशन किया है। टूर्नामैंट में 27 राज्यों के प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। वहीं, इस टूर्नामैंट में एस.ए.जैन मॉडल स्कूल की गरिमा फूल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मैडल अर्जित किया। छात्रा की इस उपलब्धि पर स्कूल की प्रिंसिपल अनीता मेहता और प्रबंधक समिति के प्रधान अनिल जैन, चेयरमैन श्रीकांत जैन, मैनेजर राजीव जैन, सचिव सुमित जैन व वित्त सचिव पीयूष जैन ने छात्रा को बधाई दी और आगे भी इसी तरह का प्रदर्शन करने के लिए आशीर्वाद दिया।

भीम सिंह ने 1500 मीटर रेस में जीता गोल्ड मैडल कल्पना चावला राजकीय महिला बहुतकनीकी में कार्यरत भीम सिंह, प्राध्यापक कम्प्यूटर ई.जी. ने ताऊदेवी लाल स्टेडियम, पंचकूला में आयोजित 28वीं हरियाणा राज्य मास्टर एथलैटिक्स प्रतियोगिता में भाग लेते हुए 1500 मीटर रेस में गोल्ड मैडल, प्रथम स्थान व 800 मीटर रेस में सिल्वर मैडल, द्वितीय स्थान जीतकर तकनीकी शिक्षा विभाग हरियाणा, कल्पना चावला राजकीय महिला बहुतकनीकी अम्बाला शहर का नाम रोशन किया।

प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ी फरवरी 2019 में आयोजित नैशनल मास्टर एथलैटिक्स प्रतियोगिता, जोकि अजमेर राजस्थान में होनी हैं, में अपने राज्य हरियाणा का प्रतिनिधित्व करेंगे। इस अवसर पर कार्यकारिणी प्रधानाचार्य बिन्दू आनंद व संस्थान के समस्त स्टाफ सदस्यों ने भीम सिंह का स्वागत करते हुए उनको उनके अच्छे भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

static