8 आरोपियों के कब्जे से 400 बोतल शराब देसी बरामद

punjabkesari.in Tuesday, Dec 11, 2018 - 11:36 AM (IST)

कैथल(सुखविंद्र): एस.पी. वसीम अकरम के निर्देशानुसार शराब तस्कर व अवैध खर्दों की धरपकड़ के लिए चलाई जा रही विशेष मुहिम तहत पुलिस द्वारा 8 आरोपियों के कब्जे से 400 बोतल ठेका शराब देसी बरामद की गई है। थाना सदर कैथल पुलिस के ए.एस.आई. राजकुमार द्वारा शाम के समय फ्रांसवाला से आरोपी रमेश निवासी झील (जींद) को 44 पव्वे व 12 बोतल ठेका शराब देसी सहित गिरफ्तार किया गया।

सदर पुलिस के ए.एस.आई. किताब सिंह द्वारा धर्मपुरा निवासी रामफल, श्याम लाल तथा दर्शी के कब्जे से क्रमश: 9 बोतल व 8-8 बोतल ठेका शराब बरामद की गई। शहर पुलिस के ए.एस.आई. जयकिशन द्वारा आरोपी सौरभ तथा साजन निवासी प्रताप गेट कानूगो मोहल्ला कैथल के कब्ज्रे में स्कूटी पर 70 बोतल ठेका शराब देसी बरामद कर जब्त की गई।
शहर पुलिस के ही एच.सी. राजेश द्वारा आरोपी विनोद निवासी वाल्मीकि बस्ती के कब्जे से 216 बोतल, एच.सी. कुलदीप द्वारा आरोपी मुकेश निवासी देवबन के कब्जे से 13 बोतल ठेका शराब देसी बरामद की गई।

प्रवक्ता ने बताया एक अन्य मामले में थाना कलायत पुलिस के ए.एस.आई. रोशन लाल द्वारा आरोपी मोहन निवासी चवा जिला बाडमेर के कब्जे में खरक पांडवा क्षेत्र से 12 बोतल ठेका शराब देसी बरामद की गई, जहां आरोपी एक होटल किराए पर लेकर ढाबे की आड़ में ग्राहकों को अवैध तौर पर शराब परोसने का धंधा करता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static