खेत में उतरी बस से सवारियां घायल, बस चालक परिचालक सस्पेंड

punjabkesari.in Tuesday, Dec 11, 2018 - 11:30 AM (IST)

समालखा(राकेश): रविवार को गांव नरायणा में खलीला रोड पर सी.एच.सी. के नजदीक हरियाणा रोडवेज की बस खेतों में उतर जाने व हादसे में 5-6 सवारियों को चोट आने के मामले में विभाग ने संज्ञान लिया है। जी.एम. रामकुमार के आदेश पर रोडवेज चालक व परिचालक को सस्पैंड कर दिया गया है। विभाग की कार्रवाई से अन्य चालकों व परिचालकों में हड़कंप मच गया।

उल्लेखनीय है कि गांव नरायणा वासी राजेश छौक्कर व राजेश चोपड़ा ने बताया था कि रविवार को हरियाणा रोडवेज की पानीपत डिपो की बस गांव से होते हुए सवारियां लेकर पानीपत जा रही थी। बस में करीब 13 सवारियां बैठी थी। जैसे ही बस खलीला रोड पर सी.एच.सी. के नजदीक पहुंची, तो इसी दौरान सामने से आ रही गन्ने से भरी ट्राली पर सवार किसान ने बस को इशारा करते हुए रोकने को कहा, आगे-पीछे करते समय बस खेतों में उतर गई।

जिससे सवारियों में हड़कंप मच गया। हादसे में 5-6 सवारियों को चोट आई। उन्होंने आरोप लगाया कि बस को परिचालक चला रहा था, जबकि चालक दूसरी सीट पर बैठा था। परिचालक की लापरवाही के कारण ये हादसा घटित हुआ। सूचना पाकर मौके पर ग्रामीण पहुंचे तथा मामले की सूचना विभाग के जी.एम. को दी। जिस पर जी.एम. ने कार्यवाही का आश्वासन दिया।

वर्जन जी.एम. रामकुमार ने बताया कि उन्होंने चालक व परिचालक को सस्पैंड कर दिया है। बस पर अन्य चालक व परिचालक को तैनात किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static