बदमाशों ने युवक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

punjabkesari.in Tuesday, Dec 11, 2018 - 11:34 AM (IST)

पानीपत(सौरव): सौंदापुर चौक के पास 15 हथियारबंद बदमाशों ने एक युवक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। युवक पर तेजधार हथियारों से कई वार भी किए। जिससे युवक का होठ, सिर, हाथ व टांगों पर गंभीर चोटें आई है। गंभीर रूप से घायल करने के बाद बदमाश युवक के पास से करीब 24 हजार रुपए की नकदी भी लूटकर फरार हो गए। घायल युवक को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया है। मामले की सूचना थाना माडल टाऊन पुलिस को दे दी गई है।

गांव जाटल के 26 वर्षीय विकास कुमार ने बताया कि उसके ताऊ की लड़की की शादी 13 दिसम्बर को है, जिसको लेकर घर में तैयारियां चल रही है। सोमवार देर शाम को वह अपने साथी पवन कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर सब्जी मंडी से वापस गांव लौट रहा था। रास्ते में उसने सौंदापुर चौक के पास बाइक को रोक लिया और टैंट हाऊस के मालिक से टैंट आदि का सामान गांव में भिजवाने बारे में बात करने लगा। इतने में 15 के करीब बदमाश वहां पहुंच गए, जिन्होंने आते ही विकास पर हमला बोल दिया। हमले को देखकर विकास का साथी पवन भी वहां से अपनी जान बचाकर भाग लिया, जबकि विकास दूसरी दिशा की तरफ भागा। परंतु बदमाशों ने उसका पीछा करके उसे दौड़ा-दौड़ाकर पीटना शुरू कर दिया। विकास बचाव में चिल्लाता रहा, लेकिन उसे कोई बचाने के लिए नहीं आया।

बदमाशों ने विकास पर तेजधार हथियारों से भी कई बार वार किए। जिससे विकास का होठ व हाथ बुरी तरह से कट गया, जबकि हाथ, सिर व टांगों में गहरी चोटें आई है। विकास का आरोप है कि बदमाश अधमरा अवस्था में उसे वहीं फैंककर फरार हो गए। जाते-जाते उसके पास से 23 से 24 हजार रुपए भी लूटकर ले गए। सूचना थाना माडल टाऊन पुलिस को दे दी गई है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static