एस.टी.पी. पर कार्यरत चौकीदारों पर हमला कर छीनी नकदी व मोबाइल

punjabkesari.in Tuesday, Dec 11, 2018 - 11:23 AM (IST)

बहादुरगढ़: गांव टांडाहेड़ी के नजदीक बने सीवरेज ट्रीटमैंट प्लांट (एस.टी.पी.) पर आधी रात के समय कुछ बदमाशों ने घुसकर यहां कार्यरत चौकीदारों पर हमला कर दिया। यही नहीं, उनसे नकदी व मोबाइल छीन लिया। देर तक बदमाशों ने यहां अपना खौफ बनाए रखा।

बाद में मौका पाकर फरार हो गए। शिकायत के आधार पर थाना सदर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। मांडोठी निवासी श्रीनिवास व आसौदा निवासी विजय सराय औरंगाबाद गांव के पास एस.टी.पी. पर चौकीदार के तौर पर काम करते हैं। 2 दिन पहले वे रात 12 बजे यहां ड्यूटी पर थे। उसी दौरान 6-7 बदमाश यहां पहुंचे और दरवाजे के शीशे को तोड़ते हुए अंदर घुस गए। अंदर पहुंचते ही उन्होंने आव देखा न ताव उन पर हमला बोल दिया।

उन्होंने बताया कि हमलावरों के हाथों में दरांती, पिस्तौल व अन्य कई तरह के हथियार थे। साथ ही उन्होंने लात-घूसों से भी उन पर हमला किया। इस हमले में मांडोठी निवासी श्रीनिवास के दांत टूट गए और शरीर के अन्य कई अंगों पर चोटें लगीं। वहीं, विजय के हाथों को बदमाशों ने अपने दांतों से काट खाया। चौकीदारों का कहना है कि आधी रात के समय इस वारदात के दौरान उसने डेढ़ हजार की नकदी व मोबाइल फोन छीन लिए गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static