सीआईए टीम ने गिरफ्तार किया डेढ़ लाख का ईनामी बदमाश (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Dec 10, 2018 - 10:41 PM (IST)

हांसी(संदीप सैनी): हांसी जिला पुलिस की सीआईए टीम ने रविवार रात को चार हत्या के मामलों में डेढ़ लाख का ईनामी बदमाश जगदीप उर्फ सोनू को सिसाये गांव से गिरफ्तार कर लिया। तीन राज्यों की पुलिस के लिये सिर दर्द बन चुके जगदीप उर्फ सोनू की पुलिस टीम के साथ मुठभेड़ भी हुई, जिसमें एक गोली सोनू के पैर में लगी। सीआईए की गाड़ी पर भी एक गोली लगी है। पैर में गोली लगने से घायल हुए सोनू को पुलिस ने काबू कर लिया व उसके कब्जे से 315 बोर की पिस्तौल व तीन जिंदा कारतूस बरामद किया है।

एसपी विरेंद्र विज ने बताया कि जगदीप उर्फ सोनू एक बड़ा अपराधी है और दिल्ली व हरियाणा के अलग अलग इलाकों में हत्या फिरौती व मारपीट की कई बड़ी वारदातों को अंजाम दे चुका है। उन्होंने बताया कि दिल्ली पुलिस द्वारा सोनू पर मकोका लगाया गया था। और दिल्ली पुलिस, हिसार व हांसी पुलिस द्वारा  50-50 का ईनाम भी सोनू पर रखा हुआ है।

एसपी ने बताया कि पिछले महीने नारनौंद में एक व्यापारी से फिरौती मांगने के मामले में भी सोनू आरोपी है। इसके अलावा नारनौंद क्षेत्र में बिट्टू थुराना डबल मर्डर केस में मुख्य आरोपी था। इसके अलावा टिंकू मर्डर में भी पुलिस को सोनू की तलाश थी। एसपी ने बताया कि हिसार जिले में भी सोनू पर हत्या व फिरौती के कई बड़े मामले दर्ज हैं। उन्होंने कहा कि जिला पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है व अब अन्य भगौड़े चल रहे इनामी बदमाशों को पकडऩे के लिये भी प्रयास तेज कर दिये गये हैं। उन्होंने बताया की सोनू हिसार के एक शराब व्यापारी की हत्या की फिराक में था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static