नीम हकीम डॉक्टर ने पैरदर्द होने पर युवक को लगा दिया 'मौत का इंजेक्शन' (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Dec 10, 2018 - 09:03 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): सरकार या फिर स्वास्थ्य विभाग झोला छाप डॉक्टरों पर नकेल कसने के चाहे लाखों दावे कर ले, लेकिन जमीमी हकीकत कुछ और ही है। ताजा मामला पृथला के गांव सीकरी का है, जहां एक युवक को पैर दर्द की दवाई लेना महंगा पड़ गया और उसे जान गंवानी पड़ी। परिजनों ने नीम हकीम डॉक्टर पर गलत दवाई देने का आरोप लगा रहे हैं। वहीं पुलिास ने मामले में मृतक का पोस्टमार्टम पैनल के द्वारा कराकर जांच की रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई करने की बात कही है और धारा 174 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, गांव के आर.एस सिंह कथित डॉक्टर ने मृमक दीपक को पैर में दर्द की शिकायत पर दी थी। आरोपी डॉक्टर ने आयुर्वेदिक और ऐलोपेथिक दवाईयां एक साथ दी, जिसके बाद मरीज की हालात और अधिक नाजुक हो गई। वहीं दीपक की हालत बिगड़ती देख आरोपी डॉक्टर ने उसे दो इंजेक्शन भी लगा दिए, जिसके बाद मरीज को घर ले जाने के लिए बोल दिया।

PunjabKesari

घर पहुंचने के बाद दीपक की हालत और बिगडऩे लगी, जिसके बाद परिजनों ने डॉक्टर को फोन किया तो उसने जल्द ठीक होने की बात कह कर गुमहरा करता रहा। वहीं परिजन गंभीर हालत में दीपक को सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद हड़कंप मच गया।

PunjabKesari

वहीं पुलिस का कहना है कि मृतक दीपक के पिता ने पुलिस को शिकायत दी है कि गांव सीकरी स्थित झोपड़ी वाला डॉक्टर के गलत इंजेक्शन और दवाई देने के कारण उनके बेटे की मौत हौ गई। पुलिस ने मामले धारा 174 के तहत कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया है। मृतक दीपक का पैनल द्वारा पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, जो भी रिपोर्ट आयेगी उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static