उर्जित पटेल के इस्तीफे पर सियासत तेज, राष्ट्रपति से मिलेंगे विपक्षी नेता

punjabkesari.in Monday, Dec 10, 2018 - 07:50 PM (IST)

नई दिल्लीः सरकार से कथित टकराव के कारण रिजर्व बैंक के गर्वनर उर्जित पटेल के इस्तीफे पर विपक्षी नेताओं ने गहरी चिंता व्यक्त की है और कहा है कि वे इस मुद्दे को लेकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिलेंगे। तेलुगु देशम पार्टी के नेता एन चंद्रबाबू नायडू द्वारा संसद के शीतकालीन सत्र से पूर्व बुलाई गई विपक्षी दलों की बैठक के बाद तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने  कहा कि देश में उच्च पदों पर बैठे लोग राजनीतिक कारणों से इस्तीफा दे रहे हैं जो चिंता का विषय है।

PunjabKesari

ममता ने कहा कि प्रमुख जांच एजेन्सी केन्द्रीय जांच ब्यूरो के अधिकारियों के बीच टकराव और अब उर्जित पटेल के इस्तीफे से देश में आर्थिक और राजनीतिक आपातकाल के हालात बन गए हैं। उन्होंने कहा कि सभी दलों के नेताओं ने इस मुद्दे की गंभीरता को देखते हुए राष्ट्रपति से मिलने का निर्णय लिया है।

PunjabKesari 

इस बीच कांग्रेस ने कहा है कि एक और बडे पदाधिकारी को इस्तीफा देना पड़ा है और यह लोकतांत्रिक संस्थाओं पर ‘चौकीदार’ के हमले का परिणाम है। उल्लेखनीय है कि उर्जित पटेल ने सोमवार शाम अपने पद से इस्तीफा दे दिया। पटेल ने अपने लिखित बयान में कहा कि वह अपने पद से तत्काल प्रभाव से इस्तीफा दे रहे हैं।

PunjabKesari   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News