''केदारनाथ ने 3 दिन में की शानदार कमाई, जानिए बॉक्स ऑफिस Collection

12/10/2018 7:43:15 PM

नई दिल्ली। सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत 'केदारनाथ' अपनी रिलीज के तीसरे दिन 10.75 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही है। परिणामस्वरूप फिल्म ने अपने पहले सप्ताहांत में कुल 27.75 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। 'केदारनाथ' ने पहले दिन 7.25 करोड़ रुपये की कमाई के साथ सकारात्मक प्रतिक्रिया से अपनी शुरुवात की थी। वही, दूसरे दिन 9 .75 करोड़ रुपये की कमाई के साथ बढ़ोतरी देखी गई।

 

रिलीज के तीसरे दिन 10.75 रुपये की कमाई के साथ फिल्म अपने पहले सप्ताहांत में कुल मिलाकर 27.75 करोड़ की कमाई कर चुकी है। सारा अली खान का अभिनय केदारनाथ में मुख्य आकर्षण का केंद्र बना हुआ है जो सिनेमाघरों में दर्शकों को अपनी तरफ खींचने का एक प्रमुख कारण भी है।

kedarnath movie के लिए इमेज परिणाम

पवित्र स्थान प्रकोप से बच नहीं पाता और बाढ़ में डूब जाता है जिसके बाद एक पिथू और एक तीर्थयात्री की प्रेम कहानी प्रकृति के क्रोध का सामना करती है। हालांकि केदारनाथ के ट्रेलर में 'प्यार' सब चीज को नजरअंदाज कर सब पर हावी होते हुए नजर आ रहा है।

 

केदारनाथ पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म केदारनाथ एक शाश्वत प्रेम कहानी है, यह प्यार और धर्म, जुनून और आध्यात्मिकता का एक शक्तिशाली संयोजन है। जून 2013 में शहर में आई इस बाढ़ में एक हजार से अधिक लोगों ने अपनी जान गवा दी थी और इसी दमदार बैकड्रॉप पर यह फिल्म आधारित है।

kedarnath movie के लिए इमेज परिणाम

केदारनाथ के साथ सारा अली खान बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही हैं। वही रोनी स्क्रूवाला और अभिषेक कपूर के साथ सुशांत सिंह राजपूत 2013 में आई फिल्म काई पो चे के बाद दूसरी बार एक साथ सहयोग कर रहे है। रोनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी और अभिषेक कपूर की गाय इन द स्काई पिक्चर्स द्वारा निर्मित, केदारनाथ अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित है और 7 दिसंबर 2018 को देशभर में रिलीज हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News