नगर निगम चुनावों में प्रचार करने उतरे सीएम मनोहर, यमुनानगर से की शुरूआत

punjabkesari.in Monday, Dec 10, 2018 - 07:34 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित ओबरॉय): पांच निगमों के चुनावी रण में शहरी सरकार बनाने के लिए भाजपा मैदान में उतर गई है। यमुनानगर से सीएम मनोहर लाल ने चुनावी प्रचार की शुरुआत की। मंच से सीएम ने बीजेपी के मेयर पद के प्रत्याशी ओर 22 वार्डों के बीजेपी प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे। सीएम ने सभी प्रत्याशियों को भ्रष्टाचार ना होने देंगे ना करेंगे की शपथ दिलवाई। वहीं सीएम की जनसभा में लगाये गए पंडाल में आगे जगह कुछ भरी दिखाई दी, लेकिन पीछे अधिकतर कुर्सियां खाली नजर आई।

PunjabKesari, Political Parties, CM Khattar, Jan Samaj

सीएम ने चुनावी प्रचार में मंच से बोले कि जिस प्रकार से आज चुनाव प्रचार का पहला दिन है। पांचो स्थानों पर मुझे जाना है। मैंने तय किया कि पहला शुभारंभ मैं यमुनानगर से शुरू करूंगा क्योंकि यमुनानगर मेरा अपना है। ये जिला मेरा घर है इससे मेरा विशेष लगाव है। मैंने अपने सार्वजनिक जीवन का सबसे ज्यादा समय 6 वर्ष यहां बिताया है। 

PunjabKesari, Political Parties, CM Khattar, Jan Samaj

सीएम ने अपनी सरकार के कामकाज को बेहतर बताते हुए पिछली कांग्रेस की सरकार पर जमकर निशाना साधा। सीएम ने कांग्रेस को बीबीसी बताया। उन्होंने कहा कि बदली भर्ती ओर सीएलयू के नाम पर भ्रष्टाचार करने वाली सरकार में ऊपर से नीचे तक भ्रष्टाचार था हमने भ्रष्टाचार रोक दिया। वहीं सीएम ने यमुनानगर के लिए पहले हो चुकी करोड़ों की सौगात की घोषणाओं को मंच से अपने भाषण में फिर से दोहराया। 

शहरी सरकार के चुनावी रण में हरियाणा सरकार भी अब उतर चुकी है। अब देखना होगा इस चुनावी मैदान में सीएम ओर हरियाणा सरकार के मंत्रियों का दमखम और लुभावना भाषण कितना काम आएगा। यमुनानगर में तो भाजा सरकार के चुनावी प्रचार की पहली सभा में ज्यादतर कुर्सियां खाली नजर आई। ये निगम चुनाव आने वाले विधानसभा चुनावों को भी प्रभावित करेंगे, इसलिए सरकार कोई कसर नहीं छोडऩा चाहती।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static