न्यूजीलैंड की PM ने रोते हुए मांगी ब्रिटिश महिला की हत्या के लिए माफी

punjabkesari.in Monday, Dec 10, 2018 - 06:21 PM (IST)

वेलिंगटनः  न्यूजीलैंड में ब्रिटिश नागरिक बैकपेकर ग्रेस मिलाने की हत्या के बाद   प्रधानमंत्री जैसिंडा अर्डर्न ने मिलाने के परिवार से माफी मांगी । सोमवार को नम आंखों और रुंधे गले से अर्डर्न ने कहा कि मिलाने की हत्या को लेकर दक्षिण प्रशांत देश शर्मिंदा है।
PunjabKesari
मिलाने के परिवार से रोते हुए माफी मांगते न्यूजीलैंड की पीएम ने अपने साप्ताहिक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘इस बात का बेहद दुख है और शर्म है कि यह हमारे देश में हुआ, एक ऐसा देश जिसे अपनी मेहमाननवाजी पर गर्व होता है।’ उन्होंने कहा, ‘इसलिए न्यूजीलैंड की ओर से, मैं ग्रेस के परिवार से माफी मांगती हूं। आपकी बेटी को यहां सुरक्षित होना चाहिए था, लेकिन वह सुरक्षित नहीं रह पाई। इसके लिए मैं माफी मांगती हूं।’
PunjabKesari
बता दें कि मिलाने की हत्या के मुख्य आरोपी को पहली बार अदालत में पेश किया गया। मिलाने का शव ऑकलैंड के बाहर पार्कलैंड में रविवार को बरामद किया गया। मिलाने अपने 22वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर एक दिसंबर को लापता हो गई थी और रविवार को उसका शव बरामद किया गया। इस हत्या से न्यूजीलैंड में काफी आक्रोश है। न्य जीलैंड को आम तौर पर पर्यटकों के लिए सुरक्षित स्थान माना जाता है। 26 साल के एक शख्स को इस हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News