चर्चित युवा भाजपा नेता प्रत्यूष हत्याकांड में चौंकाने वाला खुलासा, खुद रची थी हमले की साजिश

punjabkesari.in Monday, Dec 10, 2018 - 05:51 PM (IST)

लखनऊः राजधानी लखनऊ में चर्चित युवा भाजपा नेता प्रत्यूषमणि त्रिपाठी की हत्या का पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। दरअसल, यूपी पुलिस ने दावा किया है कि प्रत्यूष ने खुद पर चाकू से हमला करवाया था, लेकिन जख्म गहरा होने की वजह से उनकी मौत हो गई। पुलिस के इस दावे से मामले में नया मोड़ आ गया है।
PunjabKesari
बताया जा रहा है कि प्रत्यूष ने पुराने विवाद में चल रहे आरोपितों को जेल भिजवाने के लिए ये साजिश रची थी। लेकिन हमले में प्रत्यूष का अत्यधिक रक्तस्राव हो जाने से उसकी जान चली गई। पुलिस के मुताबिक, प्रत्यूष से पूछताछ में ये पूरी कहानी उजागर हुई है।
PunjabKesari
गौरलतब है कि इस मामले में कैसरबाग के इंस्पेक्टर धीरेंद्र कुशवाहा को निलंबित भी किया गया था। दरअसल, 25 नवंबर को प्रत्यूष का मोहल्ले के कुछ लोगों से विवाद हुआ था। एक युवती ने उन पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी। प्रत्यूष का कहना था कि युवती ने फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। स्वीकार न करने पर उसने अपने भाइयों से हमला कराया। पुलिस ने प्रत्यूष की भी प्राथमिकी दर्ज की थी।

परिजनों का आरोप है कि इस मामले में कार्रवाई न करने पर बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। उधर, पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्जकर एक आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static