यह पारी मेरी जिंदगी की 5 सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक है: पुजारा

punjabkesari.in Monday, Dec 10, 2018 - 04:02 PM (IST)

नई दिल्लीः 'मैन आॅफ द मैच' रहे भरोसेमंद बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने मैच के बाद कहा कि यह पारी मेरी 5 सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक है। उन्होंने कहा, '' मैं कहना चाहूंगा कि लोग कहते हैं कि मैंने भारत में ज्यादा रन बनाए हैं, लेकिन आपको साथ ही यह देखना होगा कि हमने भारत में ज्यादा टेस्ट भी खेले हैं। ऐसे में जाहिर सी बात है कि मैं भारत में ज्यादा रन बनाऊंगा। एक समय था जब मैं विदेशों में अच्छा नहीं कर रहा था, लेकिन मुझे अभी भी लगता है कि मैं हर परस्थिति में अच्छा कर सकता हूं। मुझे काउंटी क्रिकेट खेलने से फायदा हुआ है।”

पुजारा का मानना है कि भारत का यह स्कोर अच्छा है जो आॅस्ट्रेलिया के परेशानी में डाल सकता है क्योंकि विकेट पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं है। उन्होंने कहा, “मैं कहूंगा कि यह अच्छा स्कोर है क्योंकि विकेट में अच्छी खासी स्पिन है। हमारे पास अश्विन हैं। यह बल्लेबाजी के लिए आसान विकेट नहीं है। पहले दो सत्रों में मैं गेंदबाजी कर रहा था तो पता चला कि यह बल्लेबाजी के लिए आसान विकेट नहीं है। मैं गेंदबाजों से अपना अनुभव साझा करूंगा।”
pujara image

आखिरी सत्र में भारत के सिर्फ चार विकेट बाकी थे। पुजारा ने माना कि तीसरे सत्र में बल्लेबाजी करना मुश्किल था। पुजारा ने कहा, “तीसरा सत्र मुश्किल था। लेकिन मैं सेट था और अपने शॉट खेल सकता था। हमने सात विकेट खो दिए थे। मैं और अश्विन अच्छा खेल रहे थे और हमारे बीच साझेदारी भी अच्छी हो रही थी। जब अश्विन का विकेट गिरा तो मुझे लगा कि मुझे तेजी से रन बनाने होंगे। मैं जानता था कि इस विकेट पर मैं किस तरह के शॉट खेल सकता हूं। मैं दो सत्र खेल चुका था। मौसम को देखते हुए हालांकि तीसरा सत्र मुश्किल था। मौसम गर्म थी हालांकि हम भारत में इस तरह के मौसम के आदि हैं।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rahul

Recommended News

Related News