रानी मुखर्जी एक बार फिर मर्दानी बन गुंडो की लगाएंगी क्लास

12/10/2018 3:52:04 PM

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री में हिट फिल्मों के सीक्वल्स बनाने की प्रथा काफी है। कई बार फिल्मों के बने सीक्वल लोगों को काफी पसंद आते हैं और कई बार फ्लाॅप भी हो जाते हैं। हालांकि पुलिस ड्रामा फिल्मों की बात अलग है। वहीं जिस फिल्म को लोग काफी पसंद करते हैं उस फिल्म के सीव्क्ल का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं। बाॅलीवुड में अब तक जितनी भी पुलिस ड्रामा फिल्मों को सीक्वल आए हैं लोगों ने उन्हें काफी पसंद किया।

PunjabKesari, Rani Mukerji image, Mardaani image, रानी मुखर्जी इमेज, मर्दानी फिल्म इमेज

 

चाहे फिर वह सलमान खान की दबंग सीरीज हो या अजय देवगन की सिंघम सीरीज हो फैंस से इन फिल्मों को काफी प्यार मिला। वहीं अब इसमें एक और पुलिस ड्रामा फिल्म का नाम जुड़ने वाला है।  इस फिल्म में रानी मुर्खजी (Rani Mukerji) की फिल्म मर्दानी (Mardaani) का नाम जुड़ने वाला है। रानी जल्द ही अपनी हिट फिल्म मर्दानी का सीक्वल लेकर आने वाली हैं, जिसमें उन्होंने एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था।

 

इस बात की जानकारी यशराज फिल्म्स ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। इतना ही नहीं जाने-माने ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी कुछ देर पहले इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा- रानी मुखर्जी बहुत जल्द अपनी नई फिल्म मर्दानी 2 लेकर आरही हैं। इसका डायरेक्शन गोपी पुथरन करेंगे जिन्होंने मर्दानी को लिखा था। फिल्म को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस करेंगे। इस फिल्म की शूटिंग अगले सालशुरू होगी और 2019 के आखिर तक यह फिल्म रिलीज हो जाएगी। 

 

मर्दानी 2 की स्क्रिप्ट गोपी पुथरन ने लिखी जबरदस्त


मर्दानी 2 के बारे में बात करते हुए रानी ने कहा कि ‘यह फिल्म हमेशा से ही मेरे दिल के करीब रही है। जब यह रिलीज हुई थी तब से हर कोई मुझसे यह पूछता आ रहा था कि इसका सीक्वल मैं कब शुरू करूंगी। मुझे उम्मीद है कि मर्दानी 2 का ऐलान लोगों के होठों पर मुस्कान ला देगा।गोपी ने जबरदस्त स्क्रिप्ट लिखी है और मैं इसकी शूटिंग शुरू करने के लिए बेकरार हूं।’
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News