कपिल-गिन्नी की हुईं मेहंदी सेरेमनी, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

punjabkesari.in Monday, Dec 10, 2018 - 12:14 PM (IST)

कॉमेडियन कपिल शर्मा 12 दिसंबर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी करने वाले है। शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। कल कपिल और गिन्नी की मेहंदी सेरेमनी रखी गई। हालांकि अभी तक कपिल और गिन्नी की मेहंदी की कोई तस्वीर सामने नहीं आ पाई है लेकिन कपिल की मम्मी की मेहंदी की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 
  

कपिल शर्मा की मेहंदी सेरेमनी की एक तस्वीर आईं सामने 

कपिल की मेहंदी सेरेमनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें कपिल शर्मा की मम्मी और उनके रिश्तेदारों मेहंदी दिखाते नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari


मेहंदी सेरेमनी की डेकोरेशन भी खास 

कपिल गिन्नी की मेहंदी सेरेमनी पर कलरफुल डेकोरेशन की कई जो काफी अट्रेक्टिव लग रही है। डेकोरेशन के लिए फूलों से लेकर थ्रेड का इस्तेमाल किया जो मेहंदी सेरेमनी के वेन्यू को शानदार लुक दे रहे हैं। 

 PunjabKesari

PunjabKesari


शादी में शामिल होंगे ये मेहमान 

कपिल की शादी में शामिल होने वाले गेस्ट की लिस्ट भी सामने आ गई है। इस लिस्ट में सुनील ग्रोवर का नाम भी शामिल है। खबरों के मुताबिक, कपिल खुद अपनी शादी का कार्ड लेकर सुनील के घर गए थे। इसके अलावा शादी में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शाहरुख खान, सलमान खान जैसे सेलेब्स भी शामिल हो सकते हैं। 

PunjabKesari

स्मार्टकार्ड से होगी मेहमानों की एंट्री

बाकी सेलेब्स की तरह कपिल भी अपनी शादी में सिक्योरिटी का पूरा ध्यान रख रहे हैं। कपिल की शादी के कार्ड में स्मार्ट कार्ड भी अटैच है। इसी स्मार्टकार्ड को स्कैन करने के बाद गेस्ट को एंट्री दी जाएगी। वहीं खबरें है कि कपिल ने शादी में सिक्योरिटी अरेंजमेंट पर 15 लाख रुपए खर्च किए हैं।

मेहमानों को परोसी जाएंगी 100 ज्यादा डिशेज

सूत्रों के अनुसार, शादी में मेहमान वेज और नॉन वेज दोनों तरह के खाने का लुत्फ उठाएंगे। शादी में पंजाबी फूड के अलावा 100 से ज्यादा पकवान परोसे जाएंगे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static