नशे की ओवरडोज ने ली एक और की जान

punjabkesari.in Monday, Dec 10, 2018 - 12:50 PM (IST)

साहनेवाल: एक तरफ  यहां सरकारें प्रदेश में से नशे के खात्मे के बड़े-बड़े दावे कर रही हैं, वहीं पर अगर जमीनी हकीकत को देखा जाए तो आज भी गावों के अंदर युवक नशे की दलदल में धंसकर नशे की ओवरडोज से अपनी जीवन लीला समाप्त कर रहे हैं।

ऐसा ही एक मामला उस समय सामने आया, जब थाना कूमकलां के तहत आते गांव लखोवाल में एक युवक के उस समय अपने साथी के साथ मिलकर नशा करना भारी पड़ गया, जब वह नशा उसके लिए जानलेवा साबित हुआ। इसके बाद थाना पुलिस ने मृतक के भाई के बयानों पर उसके साथी के खिलाफ  मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस को दी शिकायत में संदीप कुमार पुत्र कृष्ण लाल निवासी गांव लखोवाल ने बताया कि बीती 8 दिसम्बर को उसकी पत्नी ने फोन कर बताया कि उसका छोटा भाई गोपी कुमार गुज्जर भाईचारे के घर के नजदीक पराली में गिरा पड़ा है, जब उसने मौके पर पहुंच कर अपने भाई को कोहाड़ा में एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया तो डॉक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया।

शिकायतकत्र्ता भाई ने बताया के उसका भाई नशा करने का आदि था, जिसे गांव के रहने वाले वरिंद्र सिंह उर्फ कैप्टन पुत्र जरनैल सिंह अपने खेतों में ले गया और उसे नशे की कथित ओवरडोज दे दी, जिससे उसके भाई की मौत हो गई। थाना पुलिस ने वरिंदर को नामजद कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News