ब्यूटी कॉन्टेस्ट विजेता ने नाबालिग छात्र को भेजी अपनी न्यूड तस्वीरें, मामला दर्ज (Pics)

punjabkesari.in Monday, Dec 10, 2018 - 12:33 PM (IST)

न्यूयार्कः अमेरिका में ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीत चुकी मॉडल द्वारा नाबालिग छात्र को अपनी अश्लील तस्वीरें भेजने का मामला सामने आया है जिसके बाद उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया।जानाकरी के मुताबिक 28 वर्षीया रैमसे बियर्स मॉडल ने 15 साल के एक नाबालिग छात्र को अपनी कुछ न्यूड तस्वीरें भेजी थीं। पुलिस ने मॉडल के खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज किया है। रैमसे बियर्स ने 2014 में मिस केंटकी का खिताब जीता था।बियर्स टीचर भी है।
PunjabKesari
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले में नाबालिग छात्र के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। उन्होंने बताया कि उनका बेटा रैमसे बियर्स के पास पढ़ने जाता था। लेकिन हाल ही में उसके मोबाइल पर उन्हें रैमसे की कुछ अश्लील तस्वीरें मिली। नाबालिग के पिता ने बताया कि रैमसे बियर्स क्रॉन लेन स्थित एंड्र्यू जैकसन मिडल स्कूल में पार्ट टाइम जॉब करती हैं।
PunjabKesari
पुलिस के मुताबिक, मॉडल ने अपनी गलती मान ली है। पूछताछ में रैमसे ने माना है कि उन्होंने स्नैपचैट के जरिए अपनी कुछ फोटोज स्टूडेंट्स को भेजे। पुलिस अभी उनसे और पूछताछ कर रही है। पुलिस ने नाबालिग छात्र का बयान भी दर्ज कर लिया है। हालांकि, पुलिस ने ये नहीं बताया कि रैमसे बियर्स पर जुर्माना लगाया जाएगा या नहीं, क्योंकि अमेरिका में सेक्सुअल हैरेसमेंट के केस में सजा के साथ-साथ जुर्माने का प्रावधान है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News