जब तक मांगों का नोटिफिकेशन जारी नहीं होता, विरोध रहेगा जारी

punjabkesari.in Monday, Dec 10, 2018 - 12:09 PM (IST)

पानीपत(आशु): एन्हांसमैंट मामले में कॉमन एरिया के लिए 3 हाईकोर्ट रिटायर्ड जजों की कमेटी की तीसरी सुनवाई रविवार को कमेटी ने सभी सैक्टरवासियों को भी जो अपनी बात कमेटी के सामने रखना चाहते हैं, पब्लिक नोटिस देकर बुलाया था। कमेटी ने आज आए सैक्टरवासियों की बात सुनी और जो आज अपनी बात रखने नहीं आ पाए, इसके लिए 23 व 29 और 30 दिसम्बर की तिथि तय की है। 

मामले की जानकारी देते हुए कोन्फीडरेशन संयोजक यशवीर मलिक ने अपनी कन्क्लूडिंग आरग्यूमैंट दी। जिसमें अन्य बातों के साथ जब एच.एस.वी.पी के अधिकारियों से जब ये पूछा गया कि सरकार ने 10 दिसम्बर 2018 से ब्याज माफ ी के साथ रिकैलकु लेशन की बात की है, उस पर आधिकारिक स्टैंड क्या है। इस एच.एस.वी.पी के अधिकारियों ने कमेटी के सामने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है और न ही इसके बारे में उन्हें सरकार से कोई आदेश मिला है। 

कमेटी ने कहा कि हमें भी नहीं लगता कि जब सुनवाई हो रही है, तो सरकार इस बारे में कोई आदेश पारित करेगी। यशवीर मलिक ने कहा कि न तो सरकार ने उन्हें बुलाया और न ही कोई आधिकारिक स्टेटमैंट या जानकारी दी है। निगम चुनाव के चलते ये सब सैक्टरवसियों को दिग्भ्रमित करने की एक साजिश है। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी मुख्यमंत्री ने रिकैलकुलेशन कराने की प्रैस रिलीज और मीडिया में वायदा किया था, लेकिन हुआ कु छ नहीं। जब तक सरकार हमारी जायज हक की मांगों का नोटिफि केशन जारी नहीं करती, हम अपना विरोध जारी रखेंगे। 

सैक्टरवासी 12 दिसम्बर को हिसार, पानीपत, रोहतक तथा 13 दिसम्बर को करनाल में जलूस निकालकर समस्त शहरवासियों को अपने साथ हुई लूट की बात बताकर इस अन्याय के खिलाफ  अपना साथ देने की अपील करते हुए निगम चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के खिलाफ  वोट करने की अपील करेंगें। अगर सरकार नोटिफि केशन जारी करती है, तो हम उसका स्वागत करेंगें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static