केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर दिल्ली रवाना, एग्जिट पोल को लेकर शाह से करेंगे मुलाकात

12/10/2018 11:06:03 AM

भोपाल: एग्जिट पोल जारी होने के बाद से बीजेपी के अंदर हड़कंप की स्थिति बनी हुई है। देश के दो बड़े राज्यों मध्यप्रदेश व राजस्थान में बीजेपी को हार का डर सता रहा है। इसके चलते पार्टी नेताओं की अब दिल्ली के लिए दौड़ चालू हो गई है। इसके चलते पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने भी अपना बंगाल दौरा रद्द कर दिया है। वहीं केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर और प्रभात झा को पार्टी की आगे की रणनीति के लिए दिल्ली तलब किया गया है। जानकारी के अनुसार बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह दोनों नेताओं से एग्जिट पोल के विषय में चर्चा करेंगे और आगे की रणनीति के बारें में बात करेंगे।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Bhopal, Hindi News, BJP, Narenderda Singh Tomar, Delhi, Meating, Amit shah,भोपाल न्यूज,बीजेपी,अमित शाह,नरेन्द्र सिंह तोमर,बैठक,दिल्ली

केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर शनिवार को भोपाल के बीजेपी कार्यालय की बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे थे। यहां उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज, प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह व अन्य मंत्रियों के साथ एग्जिट पोल के परिणामों पर चर्चा की। इस बीच उन्होंने पार्टी की अब तक की स्थिति का फीडबैक लिया। इसके बाद वे दिल्ली के लिए रवाना हो गए। यहां वे अमित शाह से मिलेंगे और पार्टी के फीडबैक के बारे में भी बताएंगे।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Bhopal, Hindi News, BJP, Narenderda Singh Tomar, Delhi, Meating, Amit shah,भोपाल न्यूज,बीजेपी,अमित शाह,नरेन्द्र सिंह तोमर,बैठक,दिल्ली

भोपाल में आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने अॉडियो कांफ्रेंस के जरिए सभी प्रत्याशियों को मतगणना के लिए टिप्स दिए। उन्होंने कहा कि, बीजेपी पर किसी तरीके का दबाव नहीं है। कांग्रेस काउंटिंग के दौरान बाधा पैदा करेगी, इसीलिए सभी प्रत्याशियों और कार्यकर्ताओं को काउंटिग में सावधानी रखनी जरूरी है। कांग्रेसी बौखलाहट में है इसलिए अनर्गल बात कर रहे है।मतगणना के दिन भी मुसीबत खड़ी कर सकती है, टेबल पर विवाद की स्थिति बनाएगी, इस बात का ध्यान रखे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News