काउंटिंग से पहले कमलनाथ ने किया बड़ा ऐलान, BJP में खलबली

12/10/2018 11:02:23 AM

भोपाल: काउंटिंग में अब कुछ ही घंटे बाकी रहे है, लेकिन इसके पहले राजनीतिक गलियाओं में आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेजी से चल रहा है। अब पीसीसी चीफ कमलनाथ ने मुख्यमंत्री द्वारा लगाए गए आरोपों पर पलटवार किया है। वही उन्होंने नतीजों से एक दिन पहले फिर कांग्रेस की जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा है कि हमें पूरा विश्वास है कांग्रेस प्रचंड बहुमत से प्रदेश में सरकार बनाएगी।

PunjabKesari
 

रविवार को मुख्यमंत्री शिवराज ने प्रत्याशियों से ऑडियो कॉन्फ्रेंसिंग की थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि चिंता की कोई बात नही, बीजेपी स्पष्ट बहुमत के साथ सरकार बना रही है। कांग्रेसी बौखलाहट में है इसलिए अनर्गल बात कर रहे है। कांग्रेसी काउंटिंग में भी कदम कदम पर बाधाएं पैदा करेंगे, इस बात का ध्यान रखे। शिवराज के कांग्रेस पर लगाये आरोपो पर कमलनाथ ने पलटवार करते हुए कहा है कि भाजपा हार की बौखलाहट में इस तरह के अनर्गल आरोप कांग्रेस पर लगा रही है।

 

PunjabKesari

ईवीएम को लेकर गड़बड़ियों के कई मामले प्रदेश के कई हिस्सों से सामने आ चुके है। सच सामने है। कांग्रेस तो बस चुनाव की निष्पक्षता चाहती है। जनादेश के साथ किसी प्रकार के खिलवाड़ को रोकने को लेकर सतर्कता बरत रही है। उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल से साफ हो चुका कांग्रेस की सरकार बन रही है। हमें पूरा विश्वास है कि कांग्रेस प्रचंड बहुमत से प्रदेश में सरकार बनायेगी। कांग्रेस पर चुनाव आयोग को लेकर आरोप लगाने वाले शिवराज ख़ुद चुनाव आयोग को भाजपा के प्रति अमानवीय व प्रताड़ना वाला बता चुके है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News