रेवाड़ी में पिकअप व स्विफ्ट कार में जोरदार टक्कर, 5 की मौत 2 घायल(Video)

punjabkesari.in Monday, Dec 10, 2018 - 11:11 AM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): पुलिस प्रशासन के लाख दावों के बावजूद रेवाड़ी में तेज रफ्तार का कहर दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है। यह इसी का परिणाम है कि बीती देर रात सहारनवास गांव के पास एक स्विफ्ट और पिकअप कार में जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में कार में सवार एक ग्राम सरपंच सहित 5 लोगों की मौत हो गई। जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

PunjabKesari, Pickup, Accident, Collision, Death

दरअसल, रेवाड़ी जिला के गांव सुर्खपुर के रहने वाले कुछ लोग कार में सवार होकर बिल्लू सरपंच के साथ एक लग्न समारोह में गए थे। बीती देर रात जब ये लोग अटेली क्षेत्र के गांव अटाली से वापस घर लौट रहे थे तो रास्ते में सहारनवास गांव के पास कार संतुलन खोकर डिवाइडर तोड़ती हुई दूसरे रोड पर एक पिकअप से जा टकराई।

PunjabKesari, Pickup, Accident, Collision, Death

इस हादसे में कार में सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पिकअप में सवार 2 लोग भी हादसे का शिकार होकर काल का ग्रास बन गए। इस हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए। हादसा इतना भयंकर था कि कार के बुरी तरह परखच्चे उड़ गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवो को अपने कब्जे में लिया तथा घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

PunjabKesari, Pickup, Accident, Collision, Death

बहरहाल सभी मृतकों का नागरिक अस्पताल से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। हादसे की वजह तेज रफ्तार माना जा रहा है। पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने के आरोप में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari, Pickup, Accident, Collision, Death


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static