कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों की क्षति

punjabkesari.in Monday, Dec 10, 2018 - 10:20 AM (IST)

होशियारपुर(जैन): जालंधर रोड पर पंजाब नैशनल बैंक की मेन ब्रांच के सामने स्थित रमेश सिल्क स्टोर में भीषण आग लग जाने से लाखों रुपए का स्टाक अग्नि की भेंट चढ़ गया। इस अग्निकांड में दुकान का मालिक रमेश अरोड़ा बुरी तरह झुलस गया।

जानकारी अनुसार दुकान की तीसरी मंजिल पर जैनरेटर की रिपेयर चल रही थी। इसी दुकान में बिजली के शॉर्ट सॢकट के कारण अचानक आग भड़क उठी। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सब-फायर आफिसर जसवंत सिंह के नेतृत्व में फायर कर्मियों शुभम, हरविंद्र सिंह, ईश्वर सैनी व रणजीत कुमार ने 3 फायर टैंडरों की मदद से बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया लेकिन इस दौरान दुकान की पहली व दूसरी मंजिल पर लाखों रुपए का कीमती सूटों का स्टाक जल कर राख हो गया।

स्टाक बचाने के लिए जद्दोजहद कर रहे दुकान मालिक रमेश अरोड़ा बुरी तरह आग से झुलस गए। मौके पर पहुंचे निगम पार्षद सुरेश भाटिया, बिट्टू फौरी तौर पर उन्हें सिविल अस्पताल ले गए। हालांकि उनका चेहरा व शरीर का ऊपरी भाग 25-30 प्रतिशत जल गया लेकिन डाक्टरों ने उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई है। पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्षण सूद व मेयर शिव सूद भी मौके पर पहुंचे तथा नुक्सान का जायजा लिया।
फायर कर्मियों की फौरी कार्रवाई से आसपास की दुकानों को सुरक्षित बचा लिया गया। आग में जले स्टाक व फर्नीचर के नुक्सान का करीब 50 लाख रुपए का अनुमान लगाया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News