बादल परिवार व बिक्रम मजीठिया को राजनीति से संन्यास लेकर करना चाहिए पश्चाताप :धर्मसोत

punjabkesari.in Monday, Dec 10, 2018 - 09:20 AM (IST)

जालंधर(चोपड़ा): कैबिनेट मंत्री पंजाब सरकार साधु सिंह धर्मसोत ने कहा है कि बादल सरकार के दौरान हुए बरगाड़ी कांड व श्री गुरु ग्रंथ साहिब की हुई बेअदबी जैसे कृत्य 7 जन्मों तक माफ नहीं होंगे।  प्रकाश सिंह बादल, सुखबीर, हरसिमरत कौर बादल व बिक्रम मजीठिया राजनीति से संन्यास लेकर अपने कर्मों का पश्चाताप करें।

PunjabKesari

जूतियां साफ करने के बाद अगर फिर राजनीतिक रोटियां सेंकनी हैं तो यह गुरु साहिब व प्रदेश की जनता को धोखा देना होगा। बादल परिवार के श्री हरिमंदिर साहिब जाकर अपने कृत्यों की भूलें बख्शवाने ने कांग्रेस द्वारा बादल सरकार पर लगाए जा रहे आरोपों को साबित कर दिया है।धर्मसोत ने कहा कि  दलित वर्ग को बिजली सबसिडी और भारी-भरकम बिलों का मामला पंजाब कैबिनेट के एजैंडे में रखा गया है और इसे जल्द लागू कर दिया जाएगा। पावर कॉम दलितों से सबसिडी के यूनिट छोड़ केवल अधिक उपयोग की गई बिजली का ही बिल वसूलेगा। 

PunjabKesari

अगले सैशन से पहले स्कॉलरशिप घोटाले के दोषी होंगे सलाखों के पीछे 
साधु सिंह धर्मसोत ने बताया कि कांग्रेस सरकार ने तो बादल सरकार का वर्ष 2014 से लेकर 17 तक की पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप का बकाया जारी किया है। स्कॉलरशिप घोटाले को लेकर ऑडिट चल रहा है जिसकी रिपोर्ट के बाद जांच पूरी करके अगले सैशन से पहले घोटाले में शामिल दोषी सलाखों के पीछे होंगे।  

PunjabKesari

अमरेन्द्र सिंह ही पंजाब के कैप्टन, सिद्धू मेरी तरह टीम मैंबर
धर्मसोत ने बताया कि मुख्यमंत्री अमरेन्द्र सिंह ही पंजाब के कैप्टन है, सिद्धू मेरी तरह ही उनकी टीम कैबिनेट के मैंबर हैं। कैप्टन सरकार ने 2002 से इस कॉरीडोर को लेकर प्रयास शुरू किए थे जिसका क्रैडिट कैप्टन सरकार व मोदी सरकार को संयुक्त तौर पर जाता है। जिस प्रकार पाकिस्तान सरकार के मंत्री ने कहा कि उन्होंने तो गुगली फैंकी है, ऐसी बातों से पाकिस्तान पर विश्वास नहीं किया जा सकता, क्योंकि सीज फायर का उल्लंघन व शांति वार्ता दोनों एक साथ नहीं हो सकती। कॉरीडोर के नींव पत्थर कार्यक्रम में न जाने का कै. अमरेन्द्र का फैसला सौ प्रतिशत सही था। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News