मजीठिया-बादल परिवार का नाम इतिहास के पन्नों में काले अक्षरों में होगा दर्ज : ब्रह्मपुरा

punjabkesari.in Monday, Dec 10, 2018 - 09:06 AM (IST)

तरनतारन (रमन): शिरोमणि अकाली दल के सीनियर नेता और लोकसभा मैंबर जत्थेदार रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा ने खडूर साहिब के गांव भरोवाल में वर्करों की विशाल एकत्रिता को संबोधित करते कहा कि मजीठिया और बादल परिवार अकाल तख्त साहिब में क्षमा-याचना के बहाने लोगों को गुमराह कर पाखंड कर रहे हैं।  अब लोग इनके झूठे बहकावे में नहीं आएंगे क्योंकि इन पंथ के गद्दारों की तरफ से गलतियां नहीं पाप किए गए हैं जो किसी कीमत पर बख्शे नहीं जा सकते। मजीठिया और बादल परिवार का नाम इतिहास के पन्नों में काले अक्षरों में दर्ज किया जाएगा।

वर्णनीय है कि टकसाली अकाली नेताओं द्वारा लगातार राज्य स्तर पर मीटिंगों का सिलसिला युद्ध स्तर पर जारी है। बादलों द्वारा सताए हुए लोगों की तरफ से इन टकसाली नेताओं को भरपूर स्वीकृति मिल रही है। सिखों की सिरमौर संस्था शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी पर भी इस परिवार का कब्जा है जो इस सिख संस्था को अपने ढंग से ही चलाता है।

इससे सिख पंथ की मर्यादा का उल्लंघन किया जा रहा है और आने वाले शिरोमणि कमेटी चुनाव में इस परिवार के कब्जे में से कमेटी को जल्द मुक्त करवाया जाएगा। श्री अकाल तख्त साहिब से आशीर्वाद लेकर नए शिरोमणि अकाली दल का गठन किया जाएगा और यह अकाली दल राज्य के हर वर्ग के लोगों के लिए काम करेगा जिससे पंजाब में खुशहाली आ सके। उन्होंने लोगों को 16 दिसंबर को नए अकाली दल के गठन वाले दिन बढ़-चढ़कर भाग लेने के लिए अपील की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News