सुसराली दहेज के लिए करते थे परेशान,केस दर्ज

punjabkesari.in Monday, Dec 10, 2018 - 08:49 AM (IST)

लुधियाना(वर्मा): थाना वूमैन सैल की पुलिस ने विवाहिता के साथ मारपीट व दहेज उत्पीडन में उसके पति व सास-ससुर के खिलाफ केस दर्ज किया है। पीड़िता कर्मवीर कौर निवासी गांव मंगली नीची ने पुलिस को लिखित  शिकायत में बताया कि उसकी शादी 7 जनवरी 2018 को बलजिंद्र सिंह निवासी गांव बंलौवाल के साथ हुई थी।

शादी के एक महीने बाद उसका पति, सास-ससुर व ननदों ने दहेज के लिए उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। पीड़िता के मामा गुरजिंद्र सिंह चाहल ने बताया की उसकी भांजी के पिता जी का देहांत हो चुका है। उसने अपनी भांजी की शादी में दहेज में सब कुछ दिया था ।

उसके सुसराल वालों ने अपनी बेटी को  कनाडा भेजने के लिए उनसे साढ़ पांच लाख रुपए दहेज में मांगे थे, जो उन्होंने उनको दिए थे, लेकिन इसके बावजूद भी दहेज के लोभी ससुराल वालों की प्यास नहीं बुझी। कुछ समय बाद वह फिर से 2 लाख रुपए लाने की मांग करने लगे।

जब उसकी भांजी ने और रुपए लाने में असमर्थता जताई तो उन्होंने उसको घर में कैद करके रख लिया। उन्होंने उसे जहर देकर मारने की कोशिश की । उन्होंने इसकी सूचना उसके भांजे को देते  कहा कि तुम्हारी बहन ने कुछ खा लिया है।  आकस उसे ले जाओ जब वह वहां पर गए तो उसकी हालत नाजुक थी और हमने और उसको सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया।  शिकायत पर पुलिस ने पति बलजिंद्र सिंह, ससुर दरबारा सिंह सास जसपाल कौर के खिलाफ दहेज उत्पीडन में मारपीट का केस दर्ज कर कहा कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News