जम्मू-कश्मीर पुलिस को बड़ी सफलता, युवाओं को आंतकी बनाने वाला रियाज अहमद गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Dec 10, 2018 - 05:38 AM (IST)

नेशनल डेस्कः जम्मू-कश्मीर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। किश्तवाड़ पुलिस ने फरार चल रहे आतंकी रियाज अहमद को पकड़ लिया है। गत महीनों से सुरक्षाबलों को यह इनपुट मिल रहे थे कि चिनाब वैली में कई आंतकियों की घुसपैठ हुईं हैं। साथ ही कई आतंकियों और आईएसआई एजेंट के छिपे होने की भी सूचना मिली थी। जिसके बाद से ही किश्तवाड़ में कई दिनों से तलाशी अभियान जारी था। ऐसे में शुक्रवार को सुरक्षाबलों ने एक आईएसआई एजेंट को गिरफ्तार किया था। इसके बाद एक हिजबुल के आतंकी रियाज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

PunjabKesari

श्रीनगर के बाहरी इलाके मुजगुंड में शनिवार को दोपहर बाद सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है, जिसमें अभी तक तीन आतंकियों को मार गिराया जा चुका है। इस मुठभेड़ में सेना के पांच जवान घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

PunjabKesari

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), राज्य पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने मुजगुंड में एक संयुक्त तलाश अभियान शुरू किया था। सेना ने इस इलाके के सभी प्रवेश और निकास बिंदुओं को सील कर दिया था और हर में घर में तलाशी ली थी।

PunjabKesari

जब सुरक्षाबल के जवान एक खास इलाके की ओर बढ़ रहे थे तभी वहां पहले से छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई में दो आतंकवादी मारे गए। एक आतंकी को सुरक्षाबलों ने आज तड़के मार गिराया। वहीं आतंकियों की तलाश में पुलिस ने पांच घरों को विस्फोट कर उड़ा दिया।



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News