'काॅफी विद करण' में मस्ती करते दिखेंगे दिलजीत-बादशाह, तस्वीरें आईं सामने

12/10/2018 1:33:46 AM

मुंबई: फिल्म डायरेक्टर करण जौहर का पाॅपुलर शो 'काॅफी विद करण' का सीजन 6  शुरु हो गया  है। इस बार शो में दर्शकों को कुछ स्पेशल जोड़िया देखने को मिली और एक दूसरे के कई राज खोलती नजर आईं।

PunjabKesari,करण जौहर इमेज,'काॅफी विद करण'इमेज ,दिलजीत दोसांझ इमेज,बादशाह इमेज

 

वहीं जल्द ही इस शो में अब पंजाबी सिंगिंग के सरताज दिलजीत दोसांझ और बादशाह आने वाले हैं। हाल ही में शो के मेकर्स ने इस एपिसोड के दो प्रोमो शेयर किए हैं।

 

PunjabKesari,करण जौहर इमेज,'काॅफी विद करण'इमेज ,दिलजीत दोसांझ इमेज,बादशाह इमेज

 

पहले प्रोमो में दिलजीत अपने बचपन के किस्से सुनाते दिख रहे हैं। दिलजीत कहते हैं कि में गुरुद्वारे ये प्रार्थना करते था कि मैं किसी को न जानूं लेकिन सब मुझे जानें।

PunjabKesari,करण जौहर इमेज,'काॅफी विद करण'इमेज ,दिलजीत दोसांझ इमेज,बादशाह इमेज

इसके बाद करण बादशाह से पूछते हैं कि बॉलिवुड में वह कौन सी गलती है जिसे वह दोहराना नहीं करोगे? इस पर बादशाह कहते हैं कि'बार बार देखो' जैसी फिल्मों के लिए गानें नहीं करना चाहते।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Rockstar Rapsters in the house! Watch @Diljitdosanjh and @badboyshah on the Koffee couch next Sunday on #KoffeeWithKaran. #KoffeeWithDiljit #KoffeeWithBadshah

A post shared by Star World (@starworldindia) on Dec 2, 2018 at 8:36am PST

वहीं दूसरे प्रोमो की बता करें तो करण ऑडिएन्स को बताते हैं कि दिलजीत और बादशाह फैशन को काफी बेहतरीन तरीके से फॉलो करते हैं। इसके बाद दिलजीत और बादशाह के बीच करण एक मजेदार क्विज खेलने लगते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The Fun-jabi boys are here to stir up a storm on the next episode of #KoffeeWithKaran! #KoffeeWithDiljit #KoffeeWithBadshah

A post shared by Star World (@starworldindia) on Dec 2, 2018 at 8:57am PST

 

ये स्टार्स भी आ चुके हैं नजर

 

बता दें कि इस शो में अब तक आमिर,मलाइका, जाह्नवी कपूर भाई अर्जुन कपूर के साथ, सारा अली खान पिता सैफ के साथ, दीपिका-आलिया और अक्षय-रणवीर आ चुके हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News