महिला पी.जी. में घुसे बंदर, 7 साल की मासूम को नोच डाला

punjabkesari.in Sunday, Dec 09, 2018 - 09:20 PM (IST)

मानपुरा: रविवार सुबह 2 बंदर एक महिला पी.जी. में घुस गए व बाहर खड़ी एक लड़की को पीछे से पकड़ लिया। लगभग 15 मिनट तक लड़की सहमी हुई खड़ी रही। इसी दौरान वहां घूम रही एक 7 वर्ष की बच्ची जोकि अपने हाथ में कुछ उठाए हुए थी, उसको बंदरों ने नोच डाला। लोगों के शोर मचाने के बाद बंदर वहां से भागे। पी.जी. के मालिक मोहित ने बताया कि बंदरों के डर से लोग सर्दी के बावजूद बाहर छतों पर धूप नहीं सेंक सकते हैं। बंदर सुखाने रखे कपड़ों को भी उठाकर ले जाते हैं व छोटे बच्चों को घेर कर उनका सामान छीन लेते हैं।

क्या कहते हैं लोग

वरिष्ठ नागरिक सोसायटी के अध्यक्ष एस.पी. गुप्ता, सुभाष पप्पू, अशोक  गर्ग, दर्शन पाल, आदित्य चड्डा, राजेश गुप्ता, रविंद्र कुमार, सुरेश व धर्मेन्द्र का कहना है कि बंदरों की शिकायत नगर परिषद बद्दी, हिमुडा व वन विभाग को दी गई है परन्तु कोई भी कार्रवाई अमल में नहीं लाई जा रही। अगर बंदरों का आतंक इसी तरह जारी रहा तो लोगों को यहां से अपने आशियाने ही बदलने पड़ेंगे। अभी तो इन बंदरों की संख्या कम है व विभाग को इन बंदरों को पकडऩा आसान है। समय रहते वन विभाग को इन बंदरों पर शिकंजा कसना चाहिए।

वन विभाग के अधिकारियों को भेजी शिकायत

कार्यकारी अधिकारी नप बद्दी अजमेर ठाकुर ने बतााया कि मामले की शिकायत मिली है, जिसे वन विभाग के अधिकारियों को भेज दिया गया था। वन विभाग के अधिकारी कई बार नप बद्दी की टीम के साथ मौके पर गए परन्तु उन्हें बंदर वहां नहीं मिल पाए। जल्द ही लोगों को इन आतंकी बंदरों से राहत दिलाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News