भभूत सुंघाकर बाबा करता था बेहोश, फिर युवती से करता था गंदा काम

punjabkesari.in Sunday, Dec 09, 2018 - 05:30 PM (IST)

 

हांसी(ब्यूरो): बाबाओं द्वारा लोगों को अपने चंगुल में फंसाकर धोखे करने के अक्सर प्रदेश के कई मामले सामने अा चुके है, लेकिन लोग फिर भी अंधविश्वास में फंसते जा रहे हैं और बाबाओं के पास अपनी परेशानियां लेकर पहुंच जाते है, जिसका फायदा उठाकर बाबा कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। इस बार ताजा मामला हिसार के हांसी से सामने आया है, जहां एक नाबालिग युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज करते हुए एक बाबा द्वारा उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

पीड़िता ने बताया कि बाबा घर में आकर उसे एक भभूत सूंघा देता था, जिससे वह बेहोश हो जाती थी और फिर उसके साथ दुष्कर्म करता था। पिछले कई महीनों से बाबा उसके साथ गलत काम करता आ रहा है। इतना ही नहीं बाबा ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया हुआ था और लगातार ब्लैकमेल भी किया जा रहा था। पीड़िता की बहन को बाबा ने वो वीडियो भी भेजा था।

अब बाबा लगातार उसे ब्लैकमेल कर रहा है कि वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। इसी का फायदा उठाते हुए वह जबरन उसके घर जाकर गलत काम करता है। पीड़िता ने बताया कि माता-पिता मजदूरी करते हैं और उनके जाने के बाद वह घर में आकर दुष्कर्म करता है। इस सबसे परेशान होकर पीड़िता ने अपने परिजनों को आपबीती सुनाई और माता-पिता के साथ जाकर पुलिस में शिकायत दी गई। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया। अब पुलिस इस मामले की जांच करने में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static