ईशा अंबानी के संगीत में विदेशी तड़का लगाने पहुंची बियॉन्से, तस्वीरें आईं सामने

12/9/2018 4:22:17 PM

मुंबई:दुनिया का सबसे बड़े बिजनेसमैन ऐर रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी की लाडली बेटी ईशा अंबानी की शादी का जश्न शुरू हो चुका है। ईशा 12 दिसंबर को आनंद पीरामल के साथ मुंबई में शादी रचाएंगी।

PunjabKesari

बीते दिन ही साजस्थान के उदयपुर में संगीत सेरेमनी हुई। हाल ही में इस फंक्शन का हिस्सा बनने और अपनी सिंगिंग का जादू बिखेरने के लिए हाॅलीवुड पाॅप सिंगर बियाॅन्से पहुंच गईं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। 

PunjabKesari

लाइव परफॉर्म के लिए इतने करोड़

 

बता दें कि इस संगीत सेरेमनी में बियॉन्से लाइव परफॉर्म करेंगी। रिपोर्ट के मुताबिक आनंद और ईशा इस लाइव परफॉर्मेंस के लिए काफी एक्साइटेड हैं। गॉर्जियन के मुताबिक पॉप सिंगर बियॉन्से को संगीत सेरेमनी में लाइव परफॉर्म करने के लिए 15 करोड़ रुपए दिए गए हैं। 

PunjabKesari

संगीत सेरेमनी में पहुंचे ये स्टार्स

 

जो दिन तक चलने वाले इस सेरेमनी को अचेंड करने हिलेरी क्लिंटन से लेकर सलमान खान, शाहरूख खान, आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा, सचिन तेंदुलकर, कैटरीना कैफ, करिश्मा कपूर, प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस और मां मधु चोपड़ा से साथ उदयपुर पहुंचे। इस सेरेमनी का आयोजन उदयपुर के उदय विलास व सिटी पैलेस में किया गया है।

 

View this post on Instagram

#Beyonce arrived in #Udaipur for #IshaAmbani wedding #tadkabollywood #bollywoodstars #bollywood #PunjabKesari @tadka_bollywood_

A post shared by Tadka Bollywood (@tadka_bollywood_) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News