Meizu ने भारत में उतारे अपने दो नए ईयरफोन, जानें कीमत और फीचर्स

12/8/2018 12:57:32 PM

गैजेट डेस्क- चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Meizu ने भारत में दो नए ब्लूटूथ ईयरबड Meizu POP और Meizu EP52 Lite को लांच किया है। जिसमें Meizu POP एक वायरलैस ईयरबड हैं और Meizu EP52 Lite एक स्पोर्ट्स-ओरिएंटेड पेयर है, जिसमें छोटी वायर दी गई है। दोनों ब्लूटूथ ईयरफोन्स IPx5 वॉटर रेसिस्टेंट के साथ आते हैं और यह स्वेट प्रूफ हैं। जानकारी के मुताबिक इन दोनों ईयरफोन्स को जल्द ही ऑनलाइन बिक्री के लिए पेश किया जाएगा, हालांकि कंपनी की ओर से अभी किसी तारीख की घोषणा नहीं की गई है।

PunjabKesari

Meizu POP

Meizu POP वायरलैस ईयरबड्स वाइट कलर में आते हैं। इन ईयरबड्स का वजन 5.8 ग्राम है और इसमें 85mAh की बैटरी भी शामिल है। कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज करने पर यह तीन घंटे का बैटरी बैक अप देते हैं। चार्जिंग केस से आपको ईयरबड्स के लिए 12 घंटे का चार्ज मिल जाएगा। आप इसके केस को यूएसबी टाइप सी पोर्ट से भी चार्ज कर सकते हैं। ईयरबड्स को ब्लूटुथ 4.2 के जरिए मोबाइल डिवाइस से कनेक्ट किया जा सकता है। Meizu POP के जरिए यूजर कॉल को रिजेक्ट और आंसर भी कर सकता है। बता दें कि कंपनी ने इसकी कीमत 6,999 रुपए रखी है।

PunjabKesariMeizu EP52

Meizu EP52 लाइट स्पोर्ट्स ईयरफोन में 130mAh की बैटरी दी गई है, जिसे लेकर कंपनी का दावा है कि यह 8 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक टाइम और 150 घंटे स्टैंडबाए टाइम देती है। यह ईयरफोन 2 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। Meizu EP52 Lite स्पोर्ट्स ईयरफोन्स की कीमत कंपनी ने 1,999 रुपए रखी है। माना जा रहा है कि ये दोनों नए ईयरफोन मार्केट में आने के बाद लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित करने में कामयाब होंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static