अंधेरा होने पर नहीं दिखा 7 फीट गहरा गड्ढ़ा, अनियंत्रित होकर पलटी वरना

punjabkesari.in Sunday, Dec 09, 2018 - 02:51 PM (IST)

 

पानीपत(संजीव): संजय चौक बाजार की तरफ जा रही एक वरना कार अचानक 7 फीट गहरे गड्ढे में जा गिरी। हादसे में चालक बाल-बाल बचा है। हालांकि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। कार पलटते ही मौके पर काफी संख्या में राहगीर व आसपास के लोग एकत्रित हो गए और तुरंत कार के अंदर फंसे चालक को बाहर सुरक्षित निकाला, साथ ही हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

इस तरफ प्रशासन को ध्यान देना चाहिए। शनिवार देर रात करीब 8 बजे के करीब वसीम अहमद अपनी कारपेट फैक्टरी से वरना कार में सवार होकर जाटल रोड से होते हुए संजय चौक बाजार की तरफ जा रहा था। जैसे ही वह संजय चौक के नजदीक पहुंचा तो उसे सीवरेज के लिए खोदा गया गड्ढा अंधेरा होने के कारण दिखाई नहीं दिया और कार सीधी 7 फीट गहरे गड्ढे में जा गिरी। जिससे धड़ाम की आवाज सुनकर आसपास से गुजर रहे लोग एकत्रित हो गए।

जिन्होंने कार में फंसे उक्त युवक को बाहर सुरक्षित निकाला। हालांकि वसीम अहमद को चोट जरूर आई है। इस हादसे में वरना गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इस घटना को लेकर मौके पर मौजूद लोगों ने प्रशासन के प्रति भी गहरा रोष जताया और कहा कि यह सब प्रशासन की लापरवाही के कारण ही ऐसा हुआ है, क्योंकि गहरे गड्ढे के आसपास न तो बैरियर और न ही किसी तरह के रिफ्लैक्टर लगाए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static