नशीला पदार्थ सुंघाकर पूर्व सैनिक का सोने का कड़ा व अंगूठी निकाली

punjabkesari.in Sunday, Dec 09, 2018 - 02:00 PM (IST)

कैथल(सुखविंद्र): 23 पंजाब रैजीमैंट के पूर्व सैनिक के साथ चीका बस स्टैंड पर नशीला पदार्थ सुंघाकर सोने के जेवरात चुराने का मामला सामने आया है। वहीं, पूर्व सैनिक ने हरियाणा डी.जी.पी. को लिखे पत्र में आरोपियों को पकडऩे के साथ-साथ चीका एस.एच.ओ. अजीत राय द्वारा मामले में की गई अब तक की कार्रवाई पर संतुष्टि जताई।

पूर्व सैनिक मुख्त्यार सिंह निवासी कुराली (एस.ए.एस. नगर) मोहाली ने बताया कि वह गत 13 नवम्बर को गांव भूसला (चीका) स्थित अपने रिश्तेदार के पास मिलने जा रहा था। जब वह चीका बस स्टैंड पर सुबह 11 बजे पहुंचा था, इसी दौरान लुटेरों ने उसी कोई नशीला पदार्थ सुंघा दिया और उसके बेहोश होने के बाद उसके हाथ से सोने का कड़ा व 2 अंगूठी निकालकर ले गए। बेहोश होने के कारण वह उस दिन मामले की शिकायत पुलिस को नहीं दे पाया।

इसके बाद 22 नवम्बर को उसने मामले की सूचना चीका एस.एच.ओ. अजीत राय को दी। एस.एच.ओ. अजीत राय ने पूर्व सैनिक एवं वरिष्ठ नागरिक होने के नाते उनका पूरा सम्मान किया और अपनी पर्सनल डायरी को घटनाक्रम को नोट करते हुए दोषियों को जल्द गिरफ्तार किए जाने का आश्वासन दिया और समय-समय पर मामले की अपडेट भी उन्हें मोबाइल पर देते रहे। ए.एस.आई. सुभाष ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static