अब गोपाल भार्गव बोले, EXIT POLL से BJP कार्यकर्ताओं पर मनोवैज्ञानिक दबाव बना है

12/9/2018 1:28:30 PM

भोपाल: शुक्रवार को जारी किए गए एग्जिट पोल के बाद से बीजेपी में हड़कंप मचा हुआ है। लेकिन इसी बीच रहली विधानसभा से विधायक और मंत्री गोपाल भार्गव ने बड़ा बयान दिया है। भार्गव ने कहा है कि, 'एग्जिट पोल से बीजेपी प्रत्याशियों और कार्यकर्ताओं पर मनोवैज्ञानिक दबाव बना है।' हालांकि इसके बाद उन्होंने यह भी कहा कि, बीजेपी को 130 सीटें मिलेंगी। गोपाल भार्गव सागर की रहली विधानसभा से विधायक हैं। प्रदेश में सबसे ज्यादा विधानसभा चुनाव जीतने वाले पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के बाद गोपाल भार्गव ही ऐसे नेता है जो लगातार सात चुनाव जीत चुके हैं। 

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Bhopal news, BJP, Audio Conferenc, Exit poll, gopal bhargav, Shivraj singh,बीजेपी,भोपाल न्यूज,अॉडियो कान्फ्रेंस,गोपाल भार्गव,शिवराज सिंह,एग्जिट पोल

शिवराज सरकर में मंत्री गोपाल भार्गव अॉडियो कांफ्रेंस में भाग लेने भोपाल पहुंचे थे। जहां भार्गव ने कहा कि, आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए मुख्यमंत्री अॉडियो कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं। करीब 40 मिनट तक चली इस बैठक में शिवराज ने पार्टी नेताओं को मतगणना को लेकर दिशा-निर्देश भी दिए। वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि, बीजेपी पर किसी तरह का दबाव नहीं है। कांग्रेस मतगणना के दौरान बाधा उत्पन्न करेगी, इसीलिए सभी प्रत्याशियों और कार्यकर्ताओं को काउंटिग में सावधानी रखनी जरूरी है। हालांकि एग्जिट पोल आने के बाद शिवराज सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि, सबसे बड़ा सर्वेयर तो मैं हूं। मैं पूरे विस्वास से कहता हूं कि प्रदेश में हमारी सरकार ही बनेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News